Breaking News

कांग्रेस-आप के कई नेता-कार्यकर्ता हुए भाजपा में शामिल, राहुल की करी किरकिरी....


2019 लोकसभा चुनाव की घोषणा होते ही पार्टियां चुनावी तैयारी में लग गईं है तो वहीं नेताओं का पाला बदलने का दौर भी शुरू हो गया है. दिल्ली में सत्तारुढ़ आम आदमी पार्टी (आप) के साथ ही कांग्रेस और योगेंद्र यादव की सियासी पार्टी स्वराज इंडिया के कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया है.

2019 लोकसभा चुनाव

भाजपा में शामिल होने वाले इन सभी नेताओं ने एक सुर में पीएम नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से पीएम बनाने का दृढ़ संकल्प लिया है. दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इन नेताओं और कार्यकर्ताओं को भाजपा में शामिल किया है.

भाजपा में शामिल हुए आप के युवा नेता और पूर्व डूसू प्रेसिडेंट जितेंद्र चौधरी ने आप और उसके अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल के विरुद्ध अपनी भड़ास निकाली और कहा है कि केजरीवाल के कारण ही अब पार्टी में इतने भी लोग नहीं बचे हैं जितने किसी छोटे से आतंकी संगठन में हुआ करते हैं.

वहीं कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले आयुष चौधरी ने कहा है कि उन्हें कांग्रेस में घुटन महसूस होती थी. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा है कि हमें ऐसे नेता का नाम लेना पड़ता था जिससे हमारा मनोबल ही टूट जाता था. पार्टी में शामिल अधिकांश युवा नेता राहुल गाँधी नाम नहीं लेना चाहते, लेकिन विवशता में उन्हें लेना पड़ता है.



Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.