Breaking News

हिना खान के बाद इस एक्ट्रेस ने कसौटी ज़िन्दगी 2 शो को कहा अलविदा, फैन्स को बड़ा झटका...


इन दिनों एकता कपूर का सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 खूब चर्चाओं में है. इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे मे यह शो आए दिन दर्शकों को एक के बाद एक बड़ा झटका दे रहा है.

जी हाँ, बीते दिनों यह खबर आई थी कि हिना खान अपने वर्क कमिटमेंट के चलते इस सीरियल को टा-टा बाय-बाय कहने वाली है और हिना अब इस सीरियल के कुछ ही एपिसोड शूट करेगी और इसके बाद वह इस सीरियल से 4 से 5 महीने का ब्रेक ले लेंगी.

कसौटी जिंदगी की 2 

ऐसे में अभी तक इस सीरियल के दर्शक इस खबर को पचा भी नहीं पाए है कि अब एक और शॉकिंग खबर सामने आ गई है जिसे सुनने के बाद फैंस सदमे में है. जी हाँ, हाल ही में सामने आई खबरों के मुताबिक़ इस सीरियल को एक और हसीना ने अलविदा कह दिया है. 

हिना खान के बाद इस एक्ट्रेस ने कसौटी को कहा अलविदा, नाम सुनकर लगेगा झटका

जी हाँ, शो में पार्थ समथान की ऑनस्क्रीन बहन तापुर बासु का किरदार निभाने वाली प्रियल महाजन अब इस सीरियल में नहीं नजर आएंगी.

मिली खबरों के अनुसार प्रियल के इस फैसले के पीछे की वजह तो सामने नहीं आई है, लेकिन जल्द ही तापुर के रोल के लिए एक नई हसीना इस सीरियल में एंट्री लेगी. जी हाँ, प्रियल को इस सीरयल में आस्था अभय रिप्लेस करेंगी और आस्था कब शो में आ रहीं हैं इस बात के बारे में अब तक कुछ पता नहीं लग पाया है. 

हिना खान के बाद इस एक्ट्रेस ने कसौटी को कहा अलविदा, नाम सुनकर लगेगा झटका

कसौटी जिंदगी में इस समय कोमोलिका और प्रेरणा के बीच 36 का आकड़ा चल रहा है और अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कोमोलिका अपनी नई चाल चलते हुए प्रेरणा को गिरफ्तार करवा देगी और उसके बाद जो होगा देखकर आपको आनंद आने वाला है.



Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.