Breaking News

'करण की कठपुतली' कहने पर कंगना पर भड़की आलिया, उठाएंगी ये बड़ा क़दम....


बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. इसी के साथ कंगना अपने बयानों के कारण भी सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं.

दरअसल हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड स्टार्स पर उनकी फिल्म को सपोर्ट नहीं करने का आरोप लगाया था. इस दौरान कंगना ने आलिया भट्ट पर भी निशाना साधते हुए उन्हें खरीखोटी सुनाई थी. 

इतना ही नहीं कंगना ने तो आलिया को करण जौहर की कठपुतली तक बता दिया था.

'मणिकर्णिका' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

ऐसे में हाल ही में आलिया ने कंगना के इस बयान का जवाब दिया है. सूत्रों की माने तो आलिया ने कंगना को जवाब देते हुए कहा कि, 'मैं इन खबरों चीजों पर कंगना से पर्सनली बात करूंगी. मैं नहीं चाहती हूं कि मैं मीडिया को इन बयानों पर कोई जवाब दूं और फिर बात बढ़ती चली जाए.

मैंने पहले भी कहा है और अब भी कह रही हूं कि मैं कंगना की बहुत इज्जत करती हूं और वो अपने दम पर यहां तक पहुंची हैं. वो खुलकर अपनी बात रखती हैं और मैं उसका भी सम्मान करती हूं.'

इससे पहले आलिया भट्ट ने कंगना से माफ़ी मांगने की बात कहते हुए कहा था कि, ‘मैंने अगर उन्हें गलती से नाराज कर दिया है तो मैं उसके बारे में नहीं जानती हूं लेकिन मेरा ऐसा कुछ भी करने का मन नहीं था. मैं नहीं चाहती थी कि कंगना मेरी किसी भी बात से नाराज हो.’



Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.

Related News