Breaking News

रातों रात प्रेग्नेंट महिला ने बच्चे को भी दे दिया जन्म ? लोगों ने कहा कौन सी है शक्ति....


आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसपर मेडिकल साइंस भी हैरान हो गया है। आप यह जानकर हैरान हो जाएंगे कि एक महिला रात में ही प्रेग्नेंट हुई और अगली सुबह ही उसने बच्चे को जन्म दे दिया। हो गए न दंग? दरअसल, ये पूरा मामला ब्रिटेन का बताया जा रहा है। 

यहां एक 19 वर्षीय लड़की जब सोकर उठी तो अचानक उसका बेबी बंप दिखने लगा और 45 मिनट के भीतर ही उसका बच्चा भी पैदा हो गया।

रातों रात हुई महिला प्रेग्नेंट

लड़की का नाम एम्मलुइस लेगेट बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लड़की जब सोने गई तो सबकुछ सामान्य था, किन्तु सुबह उठी तो उसे बेबी बंप दिखा। ये देखकर लड़की परेशान हो गई और अपनी मां और बहन को पूरी बात बताई। 

लेगेट को उसके घरवाले तत्काल हॉस्पिटल लेकर गए, किन्तु रास्ते में ही कार में लेगेट ने एक बच्चे को जन्म दे दिया। लेगेट को भी नहीं पता कि आखिर उनके साथ अचानक ऐसा क्यों हो गया। दरअसल, लेगेट को पिछले कुछ महीनों से पीरियड्स नहीं आ रहे थे। लेगेट ने सोचा की कंट्रासेप्टिव पिल्स लेने की वजह से पीरियड्स नहीं आ रहे।

हैरान करने वाली बात तो ये थी कि लेगेट को प्रेगनेंसी के दौरान कोई भी ऐसे सिम्टम्स नहीं आए जिससे उन्हें पता चले कि वो प्रेगनेंट हैं। इसीलिए लेगेट ने कभी भी अपना प्रेगनेंसी टेस्ट नहीं करवाया।

डॉक्टर्स ने इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि लेगेट का बेबी बंप इसीलिए नज़र नहीं आया, क्योंकि बेबी लोअर बैक में पल रहा था। हालांकि डॉक्टर्स ने इसे बहुत कॉमन मामला बताया है और कहा है कि यह प्रक्रिया बिलकुल से सामान्य है। फिलहाल बच्चा और मां दोनों ही स्वस्थ बताए जा रहे हैं।



Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.