Breaking News

प्रदेश अध्यक्षों से बोले राहुल बूथ की मजबूती पर जोर देते हुए कहा, गुटबाजी से रहें दूर....


कांग्रेस राफेल की सवारी कर आगामी लोकसभा चुनाव की वैतरिणी पार करने की रणनीति पर काम कर रही है। 

पहले पार्टी के महासचिवों और शनिवार को प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक दल के नेताओं के साथ पार्टी के गुरुद्वारा रकाबगंज रोड स्थिति वार रूम में हुई बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने यही संकेत दिए। 

कांग्रेस का हल्ला बोल

उन्होंने पार्टी के नेताओं से साफ कहा कि राफेल को बड़ा मुद्दा बनाएं और भाजपा के खिलाफ फ्रंटफुट पर खेलें। उन्होंने राज्य इकाइयों के नेताओं से कहा कि पार्टी की लाइन आक्रमक रहनी चाहिए। 

बैठक में राहुल ने समान विचारधारा वाले विभिन्न राजनीतिक दलों के साथ गठबंधन को लेकर भी प्रदेश नेताओं से फीड बैक लिया। लोकसभा चुनाव की तैयारियों को धार देते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रदेश नेताओं को साफ कर दिया कि उम्मीदवारों के बारे में इस माह के अंत तक नामों को फाइनल कर लिया जाए। 

उन्होंने राज्यवार चुनावी तैयारियों की समीक्षा की और पार्टी की चुनावी रणनीति के बारे में बताया। सूत्रों के अनुसार राहुल गांधी ने युवाओं ,किसानों और कामगारों के मुद्दों पर भाजपा और मोदी सरकार को एक्सपोज करने का निर्देश दिया।

सूत्रों के अनुसार बैठक में राहुल का पूरा जोर बूथ की मजबूती पर रहा। उन्होंने साफ कर दिया कि गुटबाजी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।



Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.