Breaking News

HAPPY PROPOSE DAY: कुछ ऐसे बनाये अपना दिन ख़ास... पढ़ें कुछ ज़रूरी बातें...


आप सभी जानते ही हैं कि 8 फरवरी को प्रपोज डे मनाया जाता है. ऐसे में इस दिन किसी भी लड़की को प्रपोज करने के पहले लड़के दस बार सोचते हैं. 

वहीं अगर आप किसी लड़की को पहली बार प्रपोज करने जा रहे हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं लड़की को प्रपोज करने का सही तरीका. जी हाँ, ऐसा करन से लड़की के दिल को जीतकर आप उसके साथ उसकी लाइफ का हिस्सा बन सकते हैं. आइए जानते हैं.

HAPPY PROPOSE DAY

1.मिलकर करें प्रपोज - अगर आप किसी से प्यार करते हैं और उसे अपने दिल की बात बताना चाहते हैं, तो ऐसे में वैलेंटाइन वीक के दूसरे दिन प्रपोज डे पर प्रपोज करने का सबसे अच्छा तरीका है. जी हाँ, आज आप अपनी फेवरेट लड़की से मिलकर उसे अपने प्यार का इजहार करें, क्योंकि इससे आप उसके सही रिएक्शन को भी देख पाएगें और प्यार में मिलने वाली हां की खुशी को भी महसूस कर सकते हैं.

2.लव लेटर लिखकर करें प्रपोज - अगर आप अपनी पसंद की लड़की से बात करने में अभी भी हिचकिचाते हैं या एक नए अंदाज में अपने प्यार का इजहार करना चाहते हैं, तो ऐसे में इस प्रपोज डे 2019 पर अपने दिल की बात बताने के लिए एक लेटर में अपनी सारी फीलिंग्स को लिखकर बताएं. ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे कि आज की डिजिटल दुनिया में लव लेटर लिखना बेहद ही रोमांटिक माना जाता है जो वाकई में बेहतरीन होगा.

3.Video Messeage से करें प्रपोज़ - आज के दौर में सबके पास स्मार्टफोन होना एक आम बात है और ऐसे समय में आजकल लोग एक-दूसरे से वीडियो चैट और वीडियो मैसेज भेजना पसंद करते हैं. वहीं अगर आप भी वैलेंटाइन वीक में आने वाले प्रपोज डे से पहले किसी वजह से अपनी जिदगी के सबसे खास शख्स से दूर हैं और उसे दिल की बात बताना चाहते हैं, तो प्रपोज डे के दिन एक Video Messeage भेज दें और प्रपोज कर दें.
 
4.रोमांटिक सॉन्ग और गिफ्ट के साथ - अगर आपकी पार्टनर या मनपसंद लड़की को म्यूजिक बेहद पसंद है, तो ऐसे में उससे अपने दिल की बात कहने का सबसे अच्छा तरीका है और रोमांटिक और प्यार भरे गाने सुनते ही आपका पार्टनर या कोई भी आपको हाँ कर देगा.


5.दोस्तों के सामने करें प्रपोज -लड़का हो या लड़की जब भी प्यार में होते हैं, तो अगर वह अपने दोस्तों के सामने उसे प्रपोज करें तो यह भी बहुत खा या रोमांटिक और स्पेशल फील करवा सकता है.



Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.