Breaking News

IND v WI: पोलार्ड को आउट करने बेकरार थे क्रुणाल पांड्या, रोहित शर्मा से खुद आकर मांगी थी गेंद


तीन टी-20 मैच की सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज पर पांच विकेट से जीत दर्ज की। अपने पहले मैच में ही क्रुणाल पांड्या ने ऑलराउंड खेल से सभी को प्रभावित किया। कैरेबियाई विस्फोटक खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड को आउट कर पांड्या ने टीम इंडिया को मजबूत स्थिति में ला खड़ा किया।

 

 

बल्लेबाजी के दौरान भी पांड्या ने नौ गेंदों पर नाबाद 21 रन बनाकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। मैच के बाद रोहित शर्मा ने बताया कि पोलार्ड को आउट करने के लिए खुद क्रुणाल पांड्या ने उनके पास आकर गेंदबाजी मांगी थी।

 

 

रोहित ने कहा, 'क्रुणाल पांड्या काफी प्रतिभावान खिलाड़ी है। मुंबई इंडियन्स के लिए खेलने के दौरान मैं उसके खेल को करीब से देख चुका हूं। उसने मेरे पास आकर कहा कि वो पोलार्ड के खिलाफ गेंदबाजी करना चाहता हूं। जब कोई खिलाड़ी खुद आगे बढ़कर चैलेंज स्वीकारना चाहता है तो ऐसे में बतौर कप्तान मेरा काम काफी आसान हो जाता है।'

 

 

10वें ओवर की दूसरी गेंद पर क्रुणाल पांड्या ने किरोन पोलार्ड को महज 14 रन के निजी स्कोर पर मनीष पांडे के हाथों कैच आउट कराकर चलता किया। कुलदीप यादव ने मैच में अहम तीन विकेट निकाकर जीत में अहम भूमिका निभाई, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी दिया गया।

 

 

भारत के दोनों सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शिखर धवन का विकेट वेस्टइंडीज के युवा गेंदबाज ओशाने थॉमस ने निकाला। रोहित ने ओशाने की तारीफ करते हुए कहा, 'बिना किसी शक के ओशाने काफी प्रतिभावान खिलाड़ी है। उसके पास अच्छी खासी लंबाई है। अगर वो सही जगह गेंदबाजी करे तो विश्व के किसी भी बल्लेबाज के लिए उसे खेलना इतना असान नहीं होगा। उसकी लंबाई उसे बाकी गेंदबाजों के मुकाबले ज्यादा फायदा पहुंचाती है। मैं उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाए देता हूं।



Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.