Breaking News

इंडिगो की उड़ानों का बाधित रहना जारी सोमवार को 32 उड़ानें रद्द करेगी


किफायती विमानन कंपनी इंडिगो ने पिछले दो दिनों से बड़ी संख्या में उड़ानें रद्द की हैं और पायलटों की कमी के चलते वह सोमवार को करीब 32 उड़ानों का संचालन नहीं करेगी। 

किफायती विमानन कंपनी इंडिगो

उड्डयन उद्योग के एक सूत्र ने बताया कि एयरलाइन कंपनी ने दिल्ली, कोलकाता, चेन्नई, बेंगलुरू और हैदराबाद से उड़ानें रद्द की हैं। दिल्ली हवाई अड्डा अधिकारियों ने कहा कि विमानन कंपनी ने शनिवार को करीब 15 उड़ानें रद्द कीं और रविवार को करीब सात उड़ानें रद्द कीं। 

हवाई अड्डे के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘‘‘एयरलाइन चालक दल के सदस्यों के प्रबंधन में समस्याओं का सामना कर रही है। इसलिए इन उड़ानों को रद्द कर दिया गया जिन्हें कल और आज दिल्ली से रवाना होना था।’’ एयरलाइन की ओर से जारी एक बयान के अनुसार सात फरवरी को 11 उड़ानों के मार्ग परिवर्तित कर दिए गए और कई उड़ानें रद्द की गईं। 

इंडिगो ने एक बयान में कहा, ‘‘‘‘हमारी समयसारिणी ठीक करने के लिए चालक दल के सदस्यों और विमानों को लगाने में फेरबदल किया गया है। इसके परिणामस्वरूप, कई उड़ानें रद्द की गई हैं।

हमें अपने उपभोक्ताओं को हुई परेशानी के लिए खेद है।’’ बेंगलुरू हवाई अड्डा अधिकारियों ने पीटीआई-भाषा से कहा कि एयरलाइन की करीब 16 उड़ानें रविवार को रद्द की गईं। 



Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.