Breaking News

सोशल मीडिया पर krk ने उड़ाया किंग खान का मज़ाक, बतायी फ्लॉप होने की वजह....


2008 में आई फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले और अपने विवादित ट्वीट्स के कारण हमेशा चर्चा म रहने वाले अभिनेता कमाल आर खान (केआरके) एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में नजर आए है. 

उन्होंने रविवार (14 अप्रैल) को एक ट्वीट कर शाहरुख खान पर सवाल खड़े क्र दिए हैं. जहां इस अभियंता ने यह बताया है कि आखिरकार क्यों पिछले 5 सालों से शाहरुख बड़ी हिट फिल्म नहीं दे सके हैं. 

शाहरुख़ खान 

केआरके ने एक ट्वीट में लिखा कि एसआरके (शाहरुख खान) क्यों पिछले 5 सालों से कोई बड़ी हिट फिल्म नहीं दे पा रहे हैं? साथ ही उन्होंने इसका कारण भी बताया. उन्होंने लिखा वह एक सुपरस्टार हैं, अच्छे एक्टर हैं, एक अच्छे बिजनेसमैन भी हैं, लेकिन वह यह सोचते हैं कि एक अच्छी फिल्म बनाने के बारे में वह सब कुछ जानते हैं और समस्या यही है. 

केआरके ने प्वाइंट्स बनाकर इसे लोगों को समझाने की कोशिश की है. लेकिन दूसरी ओर शाहरुख खान ने केआरके के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया नहीं दी है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान को द यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन ने फिलांथ्रोपी सब्जेक्ट में डॉक्टरेट की उपाधि मिली है और इस बात की जानकारी खुद शाहरुख खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के माध्यम से दी थी. 

शाहरुख के लिए यह पहली उपलब्धि नहीं है, इससे पहले 2009 में यूनिवर्सिटी ऑफ बेडफोर्डशायर और साल 2015 में उन्हें यूनिवर्सिटी ऑफ एडिनबर्ग से भी मानद उपाधि से भी सम्मानित किया गया था. 



Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.