Breaking News

भाजपा व कांग्रेस के बीच होगा मुकाबला : गोयल


केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता विजय गोयल ने रविवार को कहा कि दिल्ली की लोकसभा की सात सीटों पर भाजपा का कांग्रेस से सीधा मुकाबला है और आप राष्ट्रीय राजधानी में तीसरे स्थान पर रहेगी।

गोयल ने कहा कि लोग केंद्र में सरकार बनाने के लिए मतदान करेंगे इसलिए दिल्ली में हमारी लड़ाई कांग्रेस से है।

केंद्रीय मंत्री

अरविंद केजरीवाल और आप के लिए कौन वोट करेगा, जिसका देश में नई सरकार के गठन में कोई भूमिका नहीं है। गोयल का बयान इस समय आया है जब दिल्ली में आप व कांग्रेस के बीच चुनाव पूर्व गठबंधन को लेकर अटकलें अभी थमी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि आप ने मान लिया है कि आगामी चुनाव में कांग्रेस उससे आगे है और इसी कारण से पार्टी अध्यक्ष केजरीवाल उससे गठबंधन के लिए विनती कर रहे थे। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के पास चुनाव में अकेले जाने के अलावा कोई विकल्प नहीं है क्योंकि कांग्रेस ने उनकी पार्टी के साथ गठबंधन करने से इनकार कर दिया है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि ‘‘आप’ 2015 के दिल्ली विधानसभा चुनावों में अपनी जीत के बाद लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने में ’विफल’ रही है। ‘‘आप’ के नेताओं पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। उन्होंने कहा कि आप ने 2017 में नगर निगम चुनाव में अपनी हार से कोई सबक नहीं लिया। लोगों ने लोकसभा चुनाव में आप के खिलाफ मतदान करने का मन बना लिया है क्योंकि वह उनकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरी है।

 



Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.