Breaking News

स्टूडेंट के लिए मार्किट में आया जादुई पेन, EXAM में दिलाएगा फर्स्ट क्लास मार्क्स....


बहुत से लोगों को पेन यानि कलम का बहुत शौक होता है. आपने कई तरह के पेन देखे होंगे और उनमे बहुत से ऐसे भी देखे होंगे जिनमें जादू जैसा कुछ दिखाई देता है.

हालाँकि ऐसा कुछ होता नहीं है लेकिन हम आपको एक और ऐसे ही पेन के बारे में बताने जा रहे हैं जो जादुई है. ये पेन आपकी परीक्षा में काम आ सकता है और इसी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

जादुई पेन

दरअसल, गुजरात के पंचमहल जिले में एक मंदिर में दावा किया जा रहा है. बता दें यहाँ एक विज्ञापन दिया जा रहा है, जिसमे एक चमत्कारी पेन के बारे में बताया जा रहा है.

यह चमत्कारी पेन इस्तेमाल करने से परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी. इस बात का दावा भी किया जा रहा है और आपको भी जानना चाहिए इस पेन के बारे में गुजराती भाषा में छपे इस विज्ञापन में हनुमान सेवक जिसे दुष्यंत बापुजी लिखा है, वह दावा कर रहा है कि हनुमान सरस्वती यज्ञ के बाद इस पेन में चमत्कारी क्षमता आ गई है.

इसी के साथ जान लें इस पेन की कीमत 1900 रुपए बताई गई है किन्तु विज्ञापन में बताया गया है कि यदि छात्र परीक्षा में फेल हो गए तो पूरे पैसे वापस मिलेंगे. ग्राहक छात्रों को कुछ जानकारियां देनी होती है जिसमें उनका मोबाइल नंबर, परीक्षा की रसीद, हॉल टिकट की एक फोटोकॉपी और स्कूल या कॉलेज की आईडी शामिल है.

अब ये बात कितनी सच है ये तो वही जानते हैं. लेकिन हम भी यही कहना चाहेंगे ऐसा कुछ होता नहीं है जिस पर यकीन किया जाए.लेकिन गुजरात में ये सब देखने को मिल रहा है.

 



Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.

Related News