ये चौकीदार न सोता है और न डरता है, आगरा में प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर बोला हमला....


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि कमीशन खोरों के ये सारे दोस्त इकट्ठा होकर चौकीदार को डराने का सपना देख रहे हैं, लेकिन इनको निराशा हाथ लगने वाली है क्योंकि ये चौकीदार न सोता है और न डरता है। चौकीदार को शक्ति आप सभी से मिल पा रही है। 

मोदी जी ने विपक्ष पर बोला हमला

वो लोग लाख मुझे गाली दें, झूठ बोलें, ये सफाई अभियान जारी रहेगा।यह बात उन्होंने यहां हजारों करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने के बाद एक जनसभा में कही। उन्होंने कहा कि एक दूसरे के घोटालों-घपलों को छिपाने के लिए वो (सपा-बसपा) हाथ मिला रहे हैं, जो कभी आंख मिलाने को तैयार नहीं थे।

राजनीतिक स्वार्थ के लिए लखनउ के गेस्ट हाउस का वो शर्मनाक कांड, उसे भी भुला दिया। मुजफ्फरनगर सहित पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अनेक हिस्सों में क्या हुआ, उसे भी भुलाने की कोशिश की जा रही है। मोदी ने कहा, ‘‘‘‘यह सिर्फ इसलिए हो रहा है, क्योंकि चौकीदार जागता है। चौकीदार सामने खड़ा है, पूरी ईमानदारी के साथ खड़ा है। चौकीदार को हटाने के एकमात्र अभियान के लिए वो हर तिनके और टुकड़े जोड़ रहे हैं। 

जब जांच एजेंसियां उनके काम का हिसाब मांग रही हैं, तो ये चौकीदार के विरूद्ध ही साजिश रच रहे हैं।’’प्रधानमंत्री ने सवर्ण समाज के गरीबों के लिए आरक्षण को ऐतिहासिक पहल करार देते हुए कहा कि यह फैसला देश के उन लाखों युवाओं को अवसर देगा, जो गरीबी के कारण पीछे रह जाते हैं। 

मोदी ने आरक्षण, सपा-बसपा गठबंधन, खनन घोटाले, भ्रष्टाचार और जीएसटी जैसे तमाम मुददों का उल्लेख करते हुए विपक्ष पर तेज हमला बोला। 



Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.