Breaking News

चौकीदार ने खराब की है नायडू की नींद, मोदी ने आंध्र के सीएम चंद्रबाबू नायडू पर किया हमला....


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चन्द्रबाबू नायडू पर हमले तेज करते हुए रविवार को कहा कि तेदेपा प्रमुख ने केन्द्र से मिली राशि का सदुपयोग और राज्य का विकास नहीं करके विकास के वादों से ‘‘यू-टर्न’ लिया है।

मोदी ने कहा, इस चौकीदार ने नायडू की नींद खराब कर दी है। केंद्र आंध्र प्रदेश को दिए हर पैसे का हिसाब चाहता है। मोदी ने आरोप लगाया कि चूंकि केन्द्र ने आंध्र प्रदेश को दिए गए धन के एक-एक पैसे का हिसाब मांगा है, इसलिए नायडू उनके खिलाफ हैं। 

मोदी का बयान 

पुत्र के ’उदय‘‘ में लगे रहे : उन्होंने आरोप लगाया कि नायडू ने आंध्र प्रदेश के सूर्योदय का वादा किया था, लेकिन वह सिर्फ अपने पुत्र एन. लोकेश के ‘‘उदय’ में लगे रहे। चन्द्रबाबू नायडू ने एकदम सही कहा है कि वह ‘‘पैसा बनाने’ वाले हैं और मोदी को पैसा बनाना नहीं आता है। 

अमरावती से लेकर पोलावरम तक वे लोग अपने लिए पैसा बनाने में व्यस्त हैं, इसलिए वे लोग इस चौकीदार से डरते हैं। केन्द्र की राजग सरकार से मार्च 2018 में तेदेपा के बाहर जाने के बाद मोदी पहली बार आंध्र प्रदेश आए हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने विशेष दर्जा के मुकाबले आंध्र प्रदेश को बहुत ज्यादा दिया। 



Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.