Breaking News

7 दिसंबर को साथ दिखेंगे समाजवादी पार्टी के दोनो बड़े नेता , जनसभा को करेंगे संबोधित


आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर समाजवादी पार्टी ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पार्टी पदाधिकारियों के साथ चुनावी रणनीति बनाने में लगे हुए हैं। इस बीच सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का रुख कभी अखिलेश तो कभी शिवपाल की तरफ देखने को मिल रहा है जिससे समर्थक और पार्टी कार्यकर्ता हैरान हैं। इस बीच 7 दिसंबर को मुलायम-अखिलेश एकसाथ फिर से दिखाई दे सकते हैं जिसे लेकर नयी चर्चाएँ शुरू हो गयी हैं।

7 दिसंबर को साथ होंगे दोनों नेता 

लंबे समय बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनके पिता मुलायम सिंह यादव किसी सार्वजानिक मंच पर साथ दिखेंगे। बता दे , 7 दिसम्बर को फिरोजाबाद में आयोजित जनसभा को दोनों पिता-पुत्र संबोधित करेंगे और ये जनसभा नसीरपुर क्षेत्र के गांव छवरैया में होगी। फिरोजाबाद में आयोजित जनसभा को संबोधित करने के पहले कारगिल शहीद ब्रजलाल की प्रतिमा का अनावरण करेंगे।

 

 

पूरे जिले से आयेंगे सपा कार्यकर्ता 

फिरोजाबाद में नसीरपुर के निकट नगला छबरैय्या में कारगिल शहीद ब्रजलाल की शहीद की प्रतिमा का अनावरण सात दिसंबर को होना है। इस मौके पर सपा ने बड़ी जनसभा का भी आयोजन किया है। इसके लिए पूरे जिले से सपा कार्यकर्ता बुलाए गए हैं। इस संबंध में फिरोजाबाद सांसद अक्षय यादव ने दिल्ली में मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की और उन्हें सभा में आने का न्यौता दिया। मुलायम सिंह यादव की जनसभा की अध्यक्षता सपा सांसद करेंगे।

 



Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.