Breaking News

सपना चौधरी ने बनवाया पीठ पर शानदार टैटू, यूजर्स बोले- ये है असली 'देसी क्वीन'


अपने डांस से सबको दीवाना बनाने वालीं सपना चौधरी अब हिरयाणा में ही नहीं पूरे देश में जलवे बिखेर रही हैं। कभी बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रही सपना को अब बिग बॉस 12 में स्पेशल डांस परफॉर्मेंस के लिए बुलाया जाता है। जबरदस्त डांस के जरिए धमाल मचा रहीं सपना चौधरी इंटरनेट की क्वीन कही जाने लगी हैं।
 

 

इन दिनों फैंस सपना चौधरी की एक तस्वीर पर मर मिटने तो तैयार हैं। दरअसल सपना ने हाल ही में अपनी पीठ पर एक टैटू बनवाया है। जिसमें लिखा है देसी क्वीन सपना की इस फोटो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। यूजर्स इस फोटो पर कमेंट भी कर रहे हैं। सपना ने महज 17 घंटे पहले ही ये फोटो पोस्ट की है.

एक यूजर ने सपना की इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- प्लीज सपना मुझसे शादी कर लो। वहीं एक यूजर ने सपना को सलाह देते हुए लिखा- देसी क्वीन की जगह देसी छोरी आना चाहिए था।

हाल ही में रिलीज हुआ उनका एल्बम 'चेतक' इन दिनों फैंस की पहली पसंद बना हुआ है। सपना हाल ही में अभय देओल के साथ 'नानू की जानू' में आइटम नंबर करती नजर आयी थीं.

 

 

बता दें सपना चौधरी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। जिसका पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ। इसी बीच सपना चौधरी पटना पहुंचीं और एक रेडियो स्टेशन को दिए इंटरव्यू में जमकर डांस धमाल किया। वैसे भी सपना चौधरी इन दिनों हर ओर तहलका मचाए हुए हैं.

 



Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.