Breaking News

मध्यप्रदेश: शिवपुरी जिले के पिछोर में ABVP के कार्यकर्ताओं ने कॉलेज में दिया धरना


मध्यप्रदेश: शासकीय छत्रसाल महाविद्यालय पिछोर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद एवं महाविद्यालय के छात्रों द्वारा कॉलेज में चल रही अनियमितताओं के विरोध में धरना प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया इसकी जानकारी देते हुए ABVP के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य गोविंदा शर्मा ने कहा कि MA 3rd की सेम में परीक्षा फीस जमा करने की अंतिम तिथि 24 तारीख थी लेकिन चुनाव के कारण कॉलेज में स्टाफ न  होने की वजह से विद्यार्थियों ने अपनी फीस जमा नहीं कर पाई एवं विश्वविद्यालय द्वारा 1000 लेट फीस बढ़ा देने के कारण छात्रों में आक्रोश का माहौल है. गरीब छात्र यह फीस जमा करने में पूर्णता असमर्थ हैं.

महाविद्यालय में पीने के पानी शौचालय एवं किताबों की भी कोई व्यवस्था नहीं है, छात्र सालों से इन अव्यवस्थाओं का शिकार हो रहे हैं. ABVP के छात्र संघ द्वारा वाटर कूलर शौचालय किताबें और भी अन्य छात्रों की सभी मूलभूत सुविधाओं की मांग पत्र पर जनभागीदारी अध्यक्ष एसडीएम एवं विधायक से हस्ताक्षर करा लिए थे लेकिन महाविद्यालय प्रशासन द्वारा आज दिनांक तक कोई कार्यवाही नहीं हुई अब छात्रों का यह कहना है कि जब तक उन्हें उनकी मांगों की पूर्ति नहीं हो जाती तब तक यह धरना प्रदर्शन चलता रहेगा.

महाविद्यालय के प्राचार्य द्वारा तत्काल कार्रवाई करते हुए कुलसचिव जीवाजी विश्वविद्यालय ग्वालियर को आवेदन फॉरवर्ड करके छात्रों की फीस वापस करने को कहा है एवं निर्धारित शुल्क के साथ ही जमा करें अभी कहा है।

रिपोर्टर : कपिल मिश्रा



Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.