Breaking News

चौधरी हरलाल मैमोरियल ट्रस्ट द्वारा अंडर-17 जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता का हुआ आयोजन


बागपत: चौधरी हरलाल मैमोरियल ट्रस्ट द्वारा श्री नेहरू इंटर कॉलेज पिलाना के छात्रों विक्रांत शर्मा एवं प्रशांत शर्मा को राजस्थान के डीडवाना में 2 दिसंबर से 4 दिसंबर तक हुई. अंडर-17 जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश की टीम द्वारा गोल्ड मेडल जीतने पर कॉलेज पहुंचने पर स्वागत एवं सम्मान किया गया । दोनों छात्र उत्तर प्रदेश टीम का हिस्सा रहे और फाइनल मैच में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। टीम के कोच शिव कुमार शर्मा ने बताया कि उत्तर प्रदेश की टीम ने गुजरात को 32-15 से हराया ।

कॉलेज में प्रधानाचार्य डॉक्टर सत्यवीर सिंह ने बच्चों को आशीर्वाद देते हुए कहा कि इन दोनों छात्रों ने प्रदेश स्तर पर कॉलेज और जिले का नाम रोशन किया है पूरे कॉलेज परिवार एवं छात्र छात्राओं की तरफ से इनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं । 

ट्रस्ट चेयरमैन रणवीर चौधरी ने कहा कि जिले में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है अगर उन्हें सही मार्गदर्शन मिले हैं तो वह अपने माता-पिता गुरुजनों और क्षेत्र का नाम रोशन कर सकते हैं । कार्यक्रम में सुशील त्यागी, सुदेश भारती, प्रवीण कुमार, महेंद्र शर्मा, सुमित शर्मा, मनोज पंडित, रमाकांत भारद्वाज, चंद्रपाल, अरुण कुमार, विमल किशोर, उमाशंकर, बिल्लू पंडित आदि उपस्थित रहे ।

रिपोर्टर : प्रदीप यादव



Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.