Breaking News

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव का मंच से फिसला पैर...


लखनऊ: समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव एक कार्यक्रम के दौरान बाल-बाल बच गए हैं। बुधवार को समाजवादी पार्टी के कार्यालय में कार्यकर्ताओं का उत्साह देखकर वह पुराने अंदाज में लौट आए। इस दौरान वह कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए मंच से नीचे उतर पड़े। मुलायम सिंह का डेढ़-दो फिट नीचे पैर पड़ा तो गिरते-गिरते बचे। इस खबर से सपा में कोहराम मच गया।

 

 

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे नेता जी

सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव लोकसभा चुनाव को लेकर काफी सक्रिय हो गए हैं। मुलायम सिंह पिछले दो दिन से लगातार समाजवादी पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं व नेताओं से मिलने के लिए आ रहे हैं। बुधवार दोपहर में एक कार्यक्रम के दौरान नेता जी लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा कर रहे थे। इसके साथ ही व लगातार नेताओं से पूछ रहे थे कि पार्टी में कहां कमी है, क्या सुधार करना है। मुलायम सिंह कार्यकर्ताओं का उत्साह देख उनसे मिलने के लिए नीचे उतरे तो सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोका, इस पर सुरक्षाकर्मियों को उन्होंने डांट दिया।

 

 

मुलायम हुए 80 के मगर उत्साह कम नहीं

सपा संरक्षक मुलायम सिंह कार्यकर्ताओं का उत्साह देखकर वह मंच से उतकर उनके बीच जाने लगे। मुलायम जब मंच से उतरे तो उनका पैर डेढ-दो फीट नीचे पड़ा तो संतुलन बिगड़ गया। नेता जी की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी की हालत खराब हो गई और दौड़कर नेता जी को सहारा दिया। वहीं, मुलायम का रूप देखकर सपा नेता कहने लगे कि नेता जी 80 साल के हो गए, लेकिन उनका उत्साह कम नहीं है। इसलिए वह रोज सपा मुख्यालय में आकर चुनाव की तैयारियों का जायजा लेते हैं।

 

 

 



Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.