Breaking News

सेवराई सहारनपुर में जहरीली शराब पीने से हुई लोगों की मौत


ग़ाज़ीपुर: सेवराई सहारनपुर में जहरीली शराब पीने से हुई लोगों की मौत के बाद,स्थानीय तहसील  प्रशासन हुआ सतर्क s d m सेवराई मो0 कमर और तहसीलदार बिराग पांडेय के नेतृत्व दो टीमो ने दर्जनों ईट भट्ठा पर छापेमारी कर बड़ी मात्रा में अवैध शराब पकड़ी।

सेवराई सहारनपुर में जहरीली शराब पीने से हुयी लोगो की मौत के बाद जिला प्रशासन के साथ साथ स्थानीय तहसील प्रशासन भी सतर्क हो गया है। रविवार की सुबह से ही तहसीलदार विराग पांडेय एवं एसडीएम मु.कमर के नेतृत्व में दो टीमें तहसील क्षेत्र के दर्जनों ईट भट्टो पर सघन छापेमारी कर बड़ी मात्रा में अवैध शराब पकड़ी है। पुलिस और तहसील प्रशासन के इस संयुक्त छापेमारी से ईंट भट्ठा संचालकों में हड़कम मचा हुआ है।

उपजिलाधिकारी मु कमर के नेतृत्व में देवल क्षेत्र के दर्जनों इट भट्ठों पर छापेमारी की गई। जिसमें एक हजार लीटर से ऊपर लहन नष्ट किया गया। वही बडे मात्रा में भट्ठा पर लहन बरामद होने पर सेवराई उपजिलाधिकारी मु कमर ने आबकारी इंस्पेक्टर की फटकार लगाते हुए थाना प्रभारी निरीक्षक को सम्बंधित के खिलाफ कड़ी कार्यवाही का निर्देश दिया है। पुलिस ने इट भट्ठों से शराब बनाने में प्रयुक्त होने वाले बर्तन को कब्जे में लेते हुए सम्बंधित इट भट्ठा संचालकों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही शुरू कर दी। अचानक हुए इस छापेमारी से अवैध शराब बनाने वाले और इसमें संलिप्त लोगो मे हड़कम्प मचा हुआ है।

इस बाबत उपजिलाधिकारी सेवराई मु कमर ने बताया कि मुहिम के तहत तहसील अंतर्गत गहमर थाना क्षेत्र के दर्जनों इट भट्ठों पर छापेमारी की गई है जहाँ से भारी मात्रा में लहन बरामद हुआ है। संबंधित अधिकारियों को अवैध शराब निर्माण में लिप्त भट्ठा संचालकों के खिलाफ आवश्यक कड़ी कार्यवाई के लिए निर्देशित किया गया हैं।

रिपोर्टर : मारुफ़



Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.