Breaking News

शिक्षक ही बनाते है हमारी नींव,जूनियर छात्रो ने अपने सीनियर को धूमधाम से किया विदा


सिंगरौली: माँ वीना वादिनी बसंत पंचवी के शुभ अवसर पर इन्डियन चिल्ड्रेन एकेडमी स्कूल गनियारी रोड़ बैढ़न में किया गया रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन। कार्यक्रम की शुरुआत माँ सरस्वती की पूजा अर्चना करके किया गया।

जूनियर छात्रो ने सीनियर को किया विदा- सीनियर और जूनियर का भेदभाव मिटाकर छात्र-छात्राओ ने एक दूसरे को बधाई दी और जीवन में कुछ गुजरने का संकल्प लिया। विदाई समारोह के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया।

विधालय से विदा हो रहे विद्यार्थी विधालय की सुनहरी यादे हमेशा अपने दिल में बनाये रहे लिहाजा विदाई समारोह में जूनियर छात्रो ने अपने सीनियर को आकर्षण गिफ्ट भी दिये।

विधालय से विदा हो रहे सीनियर छात्रो ने अपने जूनियर छात्रो को सन्देश भी दिया और कहाँ की शिक्षको का हमेशा सम्मान करना चाहिए, शिक्षक ही होते है जो हमारी नींव को मजबूत करते है।

कार्यक्रम के बीच में  व्यवस्थापक श्री जे पी गुप्ता के बच्चे का जन्मदिन महापौर प्रेमवती खैरवार के शुभ हाथो से काटकर बनाया गया,महापौर ने बच्चे की लंबी उम्र  व उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुये  आशीर्वाद दिया।
26 जनवरी में चुनकुमारी स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में अपने परफॉर्मर से विधालय को लगातार 5 वी जीत दिलाने वाले छात्रो को विधालय के व्यवस्थापक जे पी गुप्ता ने स्मृति चिन्ह व मैडल देकर सम्मानित किया और उज्वव भविष्य की कामना की।

कार्यक्रम के सभी छात्रो को मेडल व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया व विधालय के सभी स्टाप प्राचार्य नीलम अग्रहरी,आकांक्षा मैडम ,रूचि मैडम ,रिचा,दीपा मैडम,पूजा मैडम,,नीतू मैडम,वंदना मैडम,शालिनी सिंह,अमित सर,राकेश सर आदि लोग को भी स्मृति चिन्ह व मेडल देकर सम्मानित किया गया । किया गया भंडारे का आयोजन जिसमे लगभग 2400 लोगो ने भंडारे का आन्नद उठाया।

कार्यक्रम में अंशिका शाह,उजाला तिवारी,पुष्पराज सिंह,काजल तिवारी,आकांक्षा पटेल आदि छात्रो ने अपनी प्रस्तुति दी। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि महापौर प्रेमवती खैरवार,राजाराम केशरी,अमृत विधा पीठ के प्राचार्य अश्वनी तिवारी आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोटर : ओम प्रकाश शाह



Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.