Breaking News

खंडवा भीमराव अम्बेडकर मांगलिक भवन पुनासा में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन सम्पन्न


मध्यप्रदेश: खंडवा भीमराव अम्बेडकर मांगलिक भवन पुनासा मे गुरुवार को कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन सम्पन्न हुआ । दोपहर 3बजे शुरू हुए सम्मेलन मे खंडवा से परमजीत सिह नारंग , पाटु भैया डाक्टर मुनीश मिश्रा पार्षद सिम पटेल , मांधाता विधानसभा से ठा.राजनारायण सिह , कार्यकारी जिलाध्यक्ष अशोक पटेल, इकबाल परियानी , महीपाल सिह , तेजसिंह पटेल लाला लखमारे उत्तमपाल सिह पुरनी , महेन्द्रसिह सोलंकी ,शान्तनु दीक्षित , कुन्दन मालवीय, के के वर्मा असलम जिन्द्रान, असलम मलिक सूलगाव सहित कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्तिथ हुए ।
 कार्यक्रम की अध्यक्षता भारतसिह पटेल ने की ।कांग्रेस के पदाधिकारियों ने एक स्वर में स्थानीय व्यक्ति को लोकसभा प्रत्याशी बनाये जाने की बात कही । कांग्रेस के प्रदेश महासचिव परमजीतसींग नारंग पाटु भैया ने कहा की कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ की हड्डी है और हम सभी का दर्द है की चुनाव के समय बड़े बड़े नेता यहा आते है !अब हमे स्थानीय व्यक्ति के नेतृत्व पर गौर करना होगा । पूर्व विधायक ठा .राजनारायणसिह ने कहा की स्थानीय लोगो का टिकिट मांगना जायज है क्योकि स्थानीय कार्यकर्ता भी यही चाहता है । बैठक का विषय स्थानीय व्यक्ति की दावेदारी को लेकर रहा ।जिसमे अधिकांश लोगो की माग पर पूर्व विधायक ठा .राजनारायण सिह की दावेदारी पर कार्यकर्ताओ की मुहर लगती नजर आयी । 

कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे! खंडवा लोकसभा संसदीय सीट से यह माना जा सकता है कि पूर्व सांसद अरुण यादव का टिकिट लगभग तय है, इस प्रकार की बैठक कांग्रेस के वरिष्ठ जनों की उपस्थिति में होना बैठक के भी कई मायने निकाले जा रहे हैं ! जो कि स्थानीय उम्मीदवार के मुद्दे को लेकर जोर शोर से उठ जा रहा है , खंडवा ससदीय से चुनाव लड़ने की प्रबल संभावना में यादव का एक तरह से विरोध माना जा सकता है।

रिपोर्टर : गुलाब सिंह 



Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.