Breaking News

कांग्रेस प्रदेश सचिव ने सेक्टर मंडलम एवं बूथो की ली बैठक


सिंगरौली: मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव अमित द्विवेदी व कार्यवाहक जिलाध्यक्ष रमाशंकर शूक्ला ने सेक्टर मंडलम एवं बूथो की आवश्यक बैठक गोरबी में ली। जहा लोकसभा चुनाव को देखते हुये कई महत्वपूर्ण मुद्दो पर चर्चा हुई पार्टी के नीति-रीति पर  काम करने की बात कही गई। 

सेक्टर मंडलम एवं  बूथों की बैठक सिंगरौली विधानसभा के सोलग,पडड़ी, टुरुआ गांव में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बूथ लेवल में मंडलम व सेक्टर की बैठक की गई। जहां पर क्षेत्रीय समस्याओं के बारे में भी लोगों ने अवगत कराया आगामी होने वाले लोकसभा चुनाव को  देखते हुए कांग्रेस को वोट देने की अपील की गई.

कार्यवाहक अध्यक्ष रमाशंकर शुक्ला ने कहा कि मध्यप्रदेश में कमलनाथ जन हितैषी सरकार कार्य कर रही है उसके तहत स्थानीय लोगों को 70फिसदी रोजगार देना एवं 200000 के किसानों के कर्ज को माफ  करने जैसे बड़े फैसले कमलनाथ ने 2 घंटे में ही ले लिए ऐसे में विधानसभा की गलती न दोहराते हुए पूरा कांग्रेस को लोकसभा में अपना अमूल्य मत देने की अपील की है। 8 गांव के विस्थापित गोरबी ब्लॉक बी के विस्थापित द्वारा बेरोजगारों एवं विस्थापित की लड़ाई लडऩे के लिए अमित द्विवेदी प्रदेश सचिव मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी का सम्मान करते हुए सम्मान समारोह आयोजित किया गया। जिसमें स्थानीय लोगों को रोजगार एवं एनसीएल गोरवी में डिसेंडिंग ऑर्डर के बाद लोगों को नौकरी देने में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सचिव अमित द्विवेदी ने जो कार्य किया है। 

वह विस्थापित कभी नही भूल पायेगे। वही प्रदेश सचिव अमित द्विवेदी ने कहा कि विस्थापितों की लड़ाई में हर स्थिति में कांग्रेस पार्टी उनके साथ है। गोरबी ब्लॉक बी के विस्थापितों की लड़ाई न्याय की लड़ाई है जिसे कांग्रेस पार्टी पूरी तरह कटिबद्ध है और अंतिम दम तक लड़ाई चलती रहेगी ताकि स्थानीय लोगों को रोजगार मुहैया हो सके। कार्यक्रम में बृजेश पाठक,आरीफ खान,लक्षन धारी साहू,जटा शंकर पाठक,आनंद दुबे,हनीफ  खान ,मटुक लाल साहू,अनवर खान,ईशा खान, कबूतर साकेत, सत्य नारायण श्रीवास्तव,संतोष साहू,मनोज श्रीवास्तव सहित कई लोग मौजूद रहे।

रिपोर्टर : ओम प्रकाश शाह



Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.