Breaking News

कांग्रेस ने गोंडा से मोदी के मंत्री की अनुप्रिया पटेल की मां को दिया टिकट


लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां एड़ी-चोटी का ज़ोर लगाने में जुटी हुई हैं। वहीं, पहले चरण का मतदान होने के बाद शनिवार को कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों की एक और लिस्ट जारी की है। जिसमें यूपी की नौ सीटों समेत कुल 18 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गयी है। 

कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट के मुताबिक यूपी की नौ, हरियाणा की छह और मध्य प्रदेश की तीन सीटों के उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की गयी है। यूपी के मोहनलालगंज से आरके चौधरी, अंबेडकर नगर से उम्मेद सिंह निषाद, गोंडा से कृष्णा पटेल, बस्ती से राज किशोर सिंह, सालेमपुर से राजेश मिश्रा, जौनपुर से देवव्रत मिश्रा, गाजीपुर से अजित प्रताप कुशवाहा, चंदौली से शिव कन्या कुशवाहा, भदोही से रमाकांत यादव को उम्मीदवार बनाया है।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की मां और अपना दल की अध्यक्ष कृष्णा पटेल अपनी पार्टी के ही सिंबल पर टिकट ही चुनाव लड़ेंगी। हाल ही में उनकी पार्टी ने कांग्रेस को समर्थन का ऐलान किया है।

हरियाणा के अंबाला से कुमारी शैलजा, से सिरसा अशोक तंवर, रोहतक से दीपेंद्र सिंह हुड्डा, भिवंडी-महेंद्रगढ़ से श्रुति चौधरी, गुड़गांव से कैप्टन अजय सिंह यादव, फरीदाबाद से ललित नागर को कांग्रेस ने टिकट दिया है।

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से अशोक सिंह, धार से दिनेश गिरवाल, भिंड से देवाशीष जरारिया को टिकट दिया है।



Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.