Breaking News

धूम धाम से निकली रामनवमी की भव्य विशाल सोभा यात्रा,राम धुन में सराबोर दिखी कबरई नगरी


कबरई: जुलूस नगर के मराठी के हनुमान मंदिर से सुरु हुआ जो कि सहीद बालेन्द्र सिंह तिराहे से बघवा,चन्द्रावल रोड ,बाँदा तिराहा मेन बस स्टैण्ड, बाजार के रास्ते कबरई अंदर होते हुए पूरे नगर में निकाली गई और पाँच पहाड़ी माता के मंदिर होते हुए पुनः हनुमान मंदिर में सोभा यात्रा का समापन किया गया. 

इस अवसर पर नगर के लोगों ने धार्मिक आस्था के चलते अपने प्रतिष्ठान बंद कर के सोभा यात्रा में शामिल हुए. साथ ही नगर में डी जे व भांगड़ा की धुन में खूब नाचे भक्तगण.रामनवमी की शोभा यात्रा का जगह जगह हुआ स्वागत. 

नगर के लोगों ने जुलूस में फूल की वर्षा की और कई जगह समाजसेवियों ने खाने पीने की व्यवस्था की जिसमें बस स्टैंड में पंकज साहू राजू गुप्ता महेश गुप्ता बेरी वाले ,कैलाश गुप्ता बंटा चौहान पंकज कटारे धीरू सिंह सुधीर सिंह, अभिमन्यु सिंह आदि लोगों ने क्ई जगह खाने पीने की व्यवस्था की लल्लू मिश्रा ने भव्य भगवा गेट लगा पूरे जुलूस में फूलों की वर्षा की साथ ही सोभा यात्रा में रामजी क्ई झाँकी व अन्य देवी देवताओं की झांकिया लोगों के आकर्षण का केंद्र रही.

इस मौके पर राम नवमी के अध्यक्ष रामबालक पांडये, उमेश वर्मा,पिंटू गुरुदेव,लाला महाराज ,शिवपाल तिवारी, बजरंग दल बउआ सिंह ,युवा हिन्दू सेवा समिति के अध्यक्ष शांतनु तिवारी एवम सदस्य व युवा हिन्दू वाहिनी कबरई के दुर्गेश सिंह, मयंक गुप्ता,अमित ,कंचन सोनी,हिमांशू शिवहरे, सहित सैकड़ो कार्यकर्ता व तमाम हिन्दू संगठन एवं क्ई राजनीतिक दलों के लोग जुलूस में शामिल रहे.

इस मौके पर कबरई थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह, ने किसी भी अप्रिय के मद्देनजर पूरी तैयारी के साथ अपनी पूरी टीम के साथ तैनात रहे. पूरी कबरई नगरी राम भक्ति के रस में रंगी नजर आई और पूरी नगरी में जय श्री राम के जयकारे गगन में गूंजते रहे.

रिपोर्टर : राहुल विश्वकर्मा



Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.