Breaking News

लालू जी की विचारधारा पर ही राज्य के सभी 40 सीटों को जीतेगी-मुकेश सहनी


समस्तीपुर: प्रखंड के उच्च विद्यालय हसनपुर के मैदान में महागठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में कार्यक्रम आयोजित की गई।जिसकी अध्यक्षता हसीबुर्रहमान ने किया,जबकि संचालन पूर्व विधायक सुनील कुमार पुष्पम ने किया। विकासशील इंसान पार्टी के सुप्रीमो व खगड़िया लोकसभा से महागठबंधन प्रत्याशी मुकेश सहनी ने अपने संबोधन में कहा। 

उन्होंने बताया कि अभी पूरे बिहार में चुनाव प्रचार में भागीदारी करनी पड़ती है,ऐसे में वह खगरिया से प्रत्याशी भी हैं। उन्होंने जनता से अपील की कि यह चुनाव उनको ही लड़ना है। उन्होंने बताया कि व्यस्ततम समय के बावजूद भी वे प्रत्येक पंचायत व प्रत्येक गांव में भ्रमण करने का प्रयास करते हैं।उन्होंने बताया की 2014-15 में वह भी मोदी मोदी के नारे लगाए थे,लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला उनकी समाज को कुछ नहीं मिल सका। इसलिये मोदी के झासे में नही आने की अपील लोगो से की। उन्होंने बताया कि लालू जी गरीब बेसहारा की आवाज है,दूसरी ओर भाजपा आरएसएस देश के पूजीपतियों की आवाज है। 

मौके पर समस्तीपुर विधायक अख्तारूल इस्लाम शाहिन,नीरज यादव,पूर्व विधायक सुनील कुमार पुष्पम,ललन यादव,जिला पार्षद शम्भुभूषण यादव,राजद जिलाध्यक्ष बिनोद राय,प्रखंड प्रमुख बिथान विभा देवी,सुभाष सिंह,कुमुद रंजन,रामपदार्थ प्रसाद सिंह,गुड्डू पासवान,हरे कृष्ण यादव,पूर्व मुखिया शिवचंद्र यादव,आतिफ अमीन,रणवीर राय,सोनू सिंह आदि लोग मौजूद थे।

रिपोर्टर : गौतम कुमार सिंह



Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.

Related News