Breaking News

SAMSUNG ने 9200 रु में लॉन्च किए GALAXY BUDS, जानिए क्या है ख़ास...


दक्षिण कोरिया की दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग द्वारा अपने अनपैक्ड इवेंट के दौरान नए गैलेक्सी बड्स से पर्दा उठा दिया गया है.

आपको जानकरी के लिए बता दें कि इसे लेकर कम्पनी ने दवा किया है कि बेहतर परफोर्मेंस देने के साथ ये बेहतर बैटरी लाइफ देते हुए नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि ये काफी हल्के हैं और तीन रंगों के विकल्प में उपलब्ध इन्हे कंपनी द्वारा कराया जाएगा.

गैलेक्सी बड्स

दूसरी ओर यह भी कहा जा रहा है कि इन्हें एप्पल के Airpods को टक्कर देने के लिए सैमसंग ने तैयार किया है. अब बात करें इनकी कीमत की तो बताया जा रहा है कि 129.99 डॉलर (लगभग 9,200 रुपए) में इन्हे कंपनी ने उपलब्ध कराया है. 

इन Airpods को लेकर कम्पनी ने बताया कि इसके चार्जिंग केस में 252mAh की बैटरी मिलेगी.जानकारी के मुताबिक़, कंपनी ने हर एक गैलेक्सी बड्स में 58mAh की बैटरी को लगाया है और गैलेक्सी बड्स एक बार फुल चार्ज करने पर करीब 6 घंटों का बैटरी बैकअप देने में सक्षम है. जबकि चार्जिंग केस में यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है और ये पॉपुलर ऑडियो फार्मेट SPC और AAC को सपोर्ट करने में सक्षम है.

सैमसंग न आगे इसे लेकर कहा कि जो लोग नए गैलेक्सी एस 10 सीरीज का स्मार्टफोन प्री ऑर्डर करते हैं उन लोगों को गैलेक्सी बड्स बिल्कुल मुफ्त में दिए जाएंगे. यानी कि आप 9200 रु का फायदा सीधे तौर पर पा सकते हैं. जानकारी के मुताबिक़, गैलेक्सी एस 10 सीरीज में तीन स्मार्टफोन्स (एस 10, एस10 e, औ एस 10+) शामिल हैं. कंपनी ने इन तीनों ही फोन को कल यानी कि 20 फरवरी को अमेरिका में लॉन्च किया है. अतः यह भी बता दें कि इन्हे  21 फरवरी यानी कि आज से प्री ऑर्डर किया जा सकेगा जबकि डिवाइस की बिक्री मार्च में शुरू होगी. 



Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.