Breaking News

अमेज़न users के लिए खास ऑफर, पाए स्पेशल choclates और मिठाई ...


अमेज़न हमेशा अपने users के लिए खास ऑफर लाया करता है वही दिवाली के मौके पर अमेज़न ने प्राइम नाउ यूजर्स को मिठाइयों और चॉकलेट्स की दो घंटे में डिलिवरी दी जा रही है। यह सुविधा फिलहाल बेंगलुरु, दिल्ली, हैदराबाद और मुंबई में ही उपलब्ध कराई गई है। आपको बता दें कि इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को अमेजन पर सुबह 6 बजे से लेकर रात 12 बजे तक ऑर्डर कर सकते हैं।

 

Image result for अमेजन प्राइम नाउ यूजर्स के लिए खास ऑफर, दो घंटे में मिलेगी मिठाई और चॉकलेट की डिलीवरी

 

ऐसा करने से यूजर को मिठाइयों और चॉकलेट्स की डिलीवरी 2 घंटे में मिल जाएगी।मिठाइयों और चॉकलेट्स की दो घंटे में डिलीवरी के लिए इन शहरों की कुछ दुकानों से टाइअप किया है। ये दुकानें यूजर्स को उनके ऑर्डर की डिलीवरी करेंगे। अमेजन प्राइम नाउ के मालिक सिद्धार्थ नाम्बियार ने कहा, “हमें बेहद खुशी है कि इस फेस्टिव सीजन हम प्राइन नाउ सेलेक्शन में 10,000 से ज्यादा कन्ज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक, होम और किचन और ग्रॉसरी के अलावा हम मिठाइयों और चॉक्लेट्स को भी ऐड कर रहे हैं जिनकी दो घंटे के अंदर डिलिवरी की जाएगी।”

अमेजन इंडिया ने कहा है कि कंपनी प्राइम नाउ यूजर्स को शॉपिंग का एक अलग अनुभव प्रदान करना चाहते हैं। इसके लिए कंपनी अपने डिलीवरी नेटवर्क में विस्तार कर रही है। इसके साथ ही कंपनी के पास देशभर में फुलफिलमेंट सेंटर्स हैं जो खासतौर पर प्राइम नाउ नाउ ग्राहकों के लिए ही बनाए गए हैं।

 



Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.