अंडरवियर के बारे में ज़रूरी है ये चीज़ें जानने के लिए, ज़रूर पढ़ें....


हमारे शरीर पर पहने जाने वाले कपडे हमारे ही साइज के हो तो ही सही रहते हैं. ऐसे ही बात करें अंडरवियर की तो, वो भी आपके साइज की होनी चाहिए ताकि आपके प्राइवेट पैट्स में कोई परेशानी ना आये. 

गलत साइज की पैंटी पहनना आपको मुश्किल में डाल सकता है. इसी के बारे में हम  बताने जा रहे हैं. जानते हैं इसके नुकसान. 

अंडरवियर के बारे में कुछ ख़ास बातें

* छोटे साइज की पैंटी  से आपकी स्किन में रैशेज हो सकते हैं और अगर आप बड़े साइज की पैंटी पहनती हैं तो यह किसी भी ड्रेस के साथ बहुत भद्दा दिख सकता है.

* कई तरह की पैंटी मार्केट में मौजूद है. लेकिन महिलाएं अक्सर एक ही तरह की पैंटी हर ड्रेस के साथ इस्तेमाल कर लेती हैं जो कि गलत है. यहां तक कि महिलाएं बॉडकून ड्रेस के साथ नॉर्मल पैंटी पहनती हैं रिजल्ट यह होता है कि ड्रेस से पैंटी लाइन्स दिखने लग जाती है जो पूरे लुक का सत्यानाश कर देती है.

* हर कपड़े को धोने के लिए निर्देश दिए होते हैं. इन्हीं निर्देशों को न मानने की गलती लगभग हर इंसान करता है. इसी वजह जिस पैंटी को छह महीने चलना हो बस दो महीने में ही  खराब हो जाती है. 

* हर पैंटी की एक शेल्फ लाइफ होती है. कोई भी पैंटी छह से आठ महीने तक ही चल पाती है. अपनी शेल्फ लाइफ क्रॉस करने के बाद ये डल हो जाती हैं. 

* सिल्क या सैटिन भले ही देखने में सेक्सी लगती हो लेकिन उसे पूरे दिन पहनना आपके लिए दर्द भरा हो सकता है. इसलिए रोजाना के इस्तेमाल के लिए कॉटन फ्रेब्रिक ही चुनें. यह कंफर्टेबल भी होगा साथ ही आप अंदर से फ्री महसूस कर पाएंगी.

* हमें पूरे दिन पसीने-धूल मिट्टी से दो चार होते रहते हैं. ऐसे में दिन खत्म होने पर आपका पैंटी बदलना बेहद जरूरी हो जाता है. अगर आप ऐसा नहीं करेंगी तो इससे आपको इंफेक्शन हो सकता है. इसलिए रोजाना अपनी पैंटी को जरूर बदलें.



Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.