26 जनवरी को क्या ख़ास करने की तैयारी में जुटे है वरुण, खुली पोल....


बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म 'एबीसीडी 3' की तैयारी में बिजी हैं. इसी के साथ वो 'कलंक' में भी नज़र आने वाले हैं जिसकी शूटिंग लगभग  खत्म हो चुकी है. 

रेमो डिसूजा की इस फिल्म में श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आएंगी. इस पर काम भी शुरू हो गया है जिसके लिए कलाकार काफी मेहनत कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि वरुण फिल्म की शूटिंग 22 जनवरी से अमृतसर में शुरू करने वाले हैं.

वरुण धवन 

इसी बीच वरुण एक और वजह से चर्चा में आ गए हैं. तो आइये आपको बता देते हैं उनका एक खास काम जिसे वो करने वाले हैं. 

रिपोर्ट के अनुसार, वरुण रिपब्लिक डे के मौके पर देश के जवानों को एक खास तोहफा देंगे. जी हाँ, वरुण वाघा बार्डर पर लाइव परफॉर्मेंस देकर गणतंत्र दिवस को सेलीब्रेट करेंगे.

दरअसल, यह उनकी फिल्म का ही एक सीन होगा. इस फिल्म में एक डांस सीक्वल है जिसका शूट वाघा बॉर्डर पर होना है. इसलिए उन्होंने 26 जनवरी को चुना है और उसी दिन ये काम करने वाले हैं. बताया जा रहा है. 

बता दें, इस लाइव डांस परफॉर्मेंस की सारी तैयारियां कर ली गई हैं. अभी मेकर्स को सरकार की तरफ परमिशन का इंतजार है. अगर सब ठीक रहा तो इस खास मौके पर फैंस को वरुण का लाइव डांस देखने को मिलेगा. इस दौरान वरुण अपनी फिल्म के एक और गाने का शूटिंग भी पंजाब में ही पूरा करेंगे. इस गाने में पंजाबी एकट्रेस सोनम बवेजा और दीलजीत दोसांझ स्पेशल गेस्ट एपीयरेंस देते नजर आएंगे. 



Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.