Breaking News

WHATSAPP के इस न्यू फीचर से सबके चेहरे पर आई ख़ुशी, नही किया तो जल्दी करें update....


दुनियाभर में अपनी ख़ास पहचान बना चुका Whatsapp नित नए-नए प्रयोग के लिए जाना जाता है. हाल ही में कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए एक नया फीचर पेश किया है, जिसका नाम whatsapp लॉक फीचर है....

जबकि अब कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक और नया फीचर पेश किया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, अब whatsapp ने एक ऐसा फीचर पेश किया है, जिससे कि WhatsApp अकाउंट सिर्फ चेहरा या फिंगरप्रिंट दिखाकर ही खोला जा सकेगा.

watts app new feature

इस फीचर के आने से यूजर्स के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. बताया जा रहा है कि WhatsApp ने यूजर्स की प्रायवेसी और अकाउंट की सिक्योरिटी को ध्यान में रखकर यह नया फीचर जोड़ा है.

बता दें कि इससे पहले WhatsApp ने सिंगल स्टिकर डाउनलोड अपडेट को लॉन्च किया था. अतः WhatsApp ने ऐप में लेटेस्ट ऑथेंटिकेशन फीचर(unlock) रोलआउट कर दिया है, जिससे आपकी चैट और सिक्योर हो सकेगी. 

नए फीचर पर गौर किया जाए तो नए फीचर का फायदा यह होगा कि WhatsApp आपका चेहरा देखकर या फिंगरप्रिंट से ही ओपन होने लगेगा. WABetaInfo के एक ट्वीट की माने तो कंपनी ने इस अपडेट को Beta 2।19।20।19 के लिए उपलब्ध कराया है. फ़िलहाल यह सभी यूजर्स के लिए जारी नहीं हुआ है. 



Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.