गोण्डा जनपद में बार ने एसिड डालकर बालिकाओं को घायल करने की निंदा,बलरामपुर की रेप पीड़िता को दी श्रद्धांजलि

गोण्डा जनपद में आज बार एसोसिएशन गोण्डा के सभागार में बैठक आहूत की गई । जिसकी अध्यक्षता बार एसोसिएशन गोंडा के अध्यक्ष दीनानाथ त्रिपाठी और संचालन महामंत्री मनोज कुमार सिंह ने किया।  बैठक में बार एसोसिएशन के अध्यक्ष दीनानाथ त्रिपाठी ने कहा कि पसका, थाना परसपुर गोण्डा में अराजक तत्वों ने बालिका पर एसिड डालकर मार डालने का प्रयास किया गया ,जिसकी सदन निंदा करता है और पुलिस व प्रशासन से यह मांग करता है कि वह दोषियों कि गिरफ्तारी कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

ऐसी घटनाओं से बेटियो मे असुरक्षा की भावना बढ़ रही है सरकार द्वारा ऐसे अपराधियों के लिए कठोर कानून बनाना चाहिए जिससे एसे अपराध की पुनरावृति न हो सके ।

बार एसोसियशन के महामंत्री मनोज कुमार सिंह ने कहा कि जनपद बलरामपुर में कुइ दिन पूर्व घटना कारित हुई। बालिका के साथ बलात्कार करके फेंक दिया गया जो दौरान इलाज बालिका की मृत्यु हो गई लेकिन अभी तक दोषियों की गिरफ्तारी नहीं की गई ।

जिससे अधिवक्ताओ मे आक्रोश व्याप्त है, ओर प्रशासन से मांग करता है कि दोषियों की गिरफ्तारी अति शीघ्र की जाए और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाए, तथा यह भी कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है जिससे अराजक तत्वों को बढ़ावा मिल रहा है जिससे समाज में अराजकता का प्रसार हो रहा है।

जिस पर प्रशासन से अधिवक्ता सं घ अंकुश लगाने की मांग करता है बैठक में श्री गोकरन नाथ पाण्डेय, संतोषी लाल तिवारी, शोयब मुस्तफा, संतोष कुमार ओझा,अनिल सिंह,डी. पी. ओझा, भगौती पाण्डेय, दिनेश कुमार मौर्या ,महराज श्रीवास्तव, अलंकार सिंह, अरबिन्द पाण्डेय, रामू, राम गोपाल पाठक, गिरवर कुमार चतुर्वेदी, राज कुमार चतुर्वेदी, रमेश कुमार दुबे ,अनुपम शुक्ला,रजनीश पाण्डेय, सुरेन्द्र मिश्र, उपस्थित रहे।

रिपोर्ट :भरत कसौधन

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.