फेस्टिवल वाइब्स दे रही हैं कियारा की वायरल पिक्स, फैन्स बोले फिट है बॉस....

यह साल काफी अलग तरह से हिट हो सकता है, लेकिन अगर एक बात है कि हमें उम्मीद है कि हम अपरिवर्तित रहेंगे, तो यह सेलिब्रिटी उत्सव फैशन है। 

स्पार्कलिंग लहंगे और ठाठ साड़ियों में, बॉलीवुड के फैशनिस्ट इस वर्ष के समय में लगभग एक पेशेवर नौकरी के लिए स्टाइल-स्पॉटिंग करते हैं। चीजों को मारना कोई और नहीं बल्कि किआरा आडवाणी हैं। 

KIARA ADVANI PICS

आखिर किस लड़की को बाइक पर घुमाते और Kiss करते दिखे शाहिद, वायरल हुआ Video –  dailyindia

जबकि लॉकडाउन ने बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में बहुत कुछ नहीं देखा है, हम अपने आप को भाग्यशाली मानते हैं जब हम हर बार और फिर उसके स्टाइलिश शेंनिगन्स को स्पॉट करते हैं। हम आज भाग्यशाली हो गए जब ऐसा हुआ।

Kiara Advani style Golden Designer saree

किआरा ने अपनी आने वाली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को प्रमोट करने के लिए इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरों को पोस्ट किया और पर्याप्त रूप से, कुछ भी नहीं किया। 

Kiara Advani looks Stunning in Red And Gold Lehenga Saree - PHOTOS: रेड  लहंगा साड़ी में कियारा आडवाणी ने ढाया कहर, देखें खूबसूरत तस्वीरें 1

एक मुद्रित अर्पिता मेहता lehenga साड़ी में कि एक सोने की अलंकृत ब्लाउज के साथ संयुक्त धारियों और डॉट्स, Kiara ने अनमोल ज्वैलर्स द्वारा अपने बालों में कर्ल सेट के साथ आभूषण पहने।

Actress Kiara advani in saree ramp walk at IIJW 2015

अतीत में भी किआरा शादियों और पार्टी के लिए अविश्वसनीय जातीय लक्ष्य निर्धारित करने में कामयाब रही है। जिस समय उसने काले रंग की मनीष मल्होत्रा ​​लहंगे को सिल्वर एम्बेलिशमेंट के साथ पहना था और फ्लॉसी स्लीव्स के साथ कोर्सेट-स्टाइल ब्लाउज़ ने साबित कर दिया था कि आधुनिक परिधान पारंपरिक परिधान में भी काम कर सकते हैं।

कियारा आडवाणी - विकिपीडिया

तो क्या वह उस समय एक पेरिंकल टोंड पापा डोन्ट प्रीच लेन्गा स्कर्ट और ब्लाउज नहीं पहनती थी जैसे पेस्टल पिंक वर्क जैसे समकालीन तत्वों के साथ चल रही है, हालांकि यह एक सेक्विन ब्लाउज और आराध्य कमर बैग के साथ है।

इस फिल्म को देखने के बाद पिता ने दी थी एक्ट्रेस बनने की परमिशन, ऐसे बनी  आलिया से कियारा - kiara-advani-life-story - Nari Punjab Kesari

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.