बांका: चांदन पंचायत की वार्ड नंबर चार सील, चार कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले


बांका: चांदन प्रखंड स्थित मुख्यालय चांदन प्रखंड के चांदन पंचायत वार्ड नंबर 4 में गत सप्ताह 22 और 11 लोगों को सैंपलिंग के लिए भेजा गया था। वार्ड नंबर 4 के 22 में 3 कोरोना पॉजिटिव, और ग्यारह में से एक कोरोना पॉजिटिव मिला है।

चांदन प्रखंड में कुल आठ कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से  चांदन पुलिस प्रशासन हरकत में आ गई।  चांदन अस्पताल प्रभारी एके सिन्हा ने बताया कि इस तरह के लगातार कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से पूरे चांदन की नागरिक कोरोना के बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग, माक्स लगाना अति अनिवार्य है, पूरे बाजार में 144 धारा लागू रहे पुलिस प्रशासन को शक्ति के साथ पालन करवाना होगा, इसके लिए मैं विभाग को भी लिख रहा हूं, आग्रह कर रहा हूं। तुरंत पुलिस प्रशासन तत्परता दिखाते हुए कार्य करती है तो चांदन कोरोनाब्लास्ट होने से बचेगा। अन्यथा अस्पताल में भी महिलाओं को प्रसव कराने में भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा।


 उन्होंने चांदन मुख्यालय में चार कोरोना पॉजिटिव मिलने की पुष्टि करते हुए कहा इस क्षेत्र के नागरिकों को भी इसकी बचाव के लिए सोचनी चाहिए, एवं पुलिस प्रशासन स्वास्थ्य विभाग कर्मी को कोरोना बचाव के लिए कार्य कर रहे कर्मियों को मदद करने का कार्य करना चाहिए। तभी चांदन प्रखंड का भविष्य उज्जवल होगा और हम कोरोना की लड़ाई में सार्थक होंगे।


रिपोर्टर : राकेश कुमार बच्चू चांदन

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.