करिश्मा ने बताये अपने हेयर गोल्स, इन्स्टा पर शेयर किया पोस्ट तो मैक गयी धूम....

कोरोनोवायरस संगरोध ने यह सुनिश्चित किया है कि हम घर पर ही बने रहें। जबकि इसने हमें सुरक्षित और स्वस्थ बनाए रखा है, हम अपने बालों की ओर से स्वीकार करते हैं कि हमारे बच्चे इसे पसंद कर रहे हैं।

इसके माध्यम से सूरज की किरणों की भारी मात्रा के बिना, धुएं और प्रदूषक इसके चारों ओर इंतजार कर रहे हैं और इसे स्टाइल करते हुए हीट कर रहे हैं, लॉकडाउन भी हमारे तालों के लिए एक उपचार का समय रहा है। 

यह सब करके, करिश्मा कपूर हमारे लिए हमारे बालों के लिए आइकन का का कर रही हैं। इन दिनों उनकी पोस्टिंग के साथ विशेष रूप से अक्सर होने के कारण, उनकी अधिकांश सेल्फी ने उनके अविश्वसनीय तनावों को प्रदर्शित किया है। 

KARISHMA KAPOOR SHARES HER HAIR GOALS

View this post on Instagram

Rained in .. ⛈❣️ #messyhairdontcare

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

उनकी नवीनतम तस्वीर में अभिनेत्री को एक लाल टी-शर्ट में नंगे चेहरे के साथ देखा गया था और उसके भूरे बालों को कैप्शन के साथ साइड में खींचा गया था, "Rained in, #MessyHairDontCare"।

 

जबकि हम उसके साथ असहमत हैं कि कितनी सहजता से उसके चिथड़े दिखाई देते हैं, इस मौसम में बारिश होना आपके बालों को एक बाल मुखौटा के साथ लाड़ प्यार करने का सही समय है।

हाल ही में करिश्मा के एक स्नैप ने उन्हें अपनी पजामा में चैक पजामा में मानसून का आनंद लेते हुए देखा। लाल होंठ और उसके लंबे भूरे बालों ने घर के बाहर रहने वाले ठाठ को पूरा किया।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.