होम आइसोलेशन के बाद अस्पताल में भर्ती हुईं ऐश्वर्या, हालत गंभीर ?

बॉलीवुड स्टार और पूर्व मिस वर्ल्ड रह चुकीं ऐश्वर्या राय बच्चन को उनकी आठ साल की बेटी के साथ मुंबई के एक अस्पताल में ले जाया गया है, जहां कोरोनोवायरस होने का खुलासा होने के करीब एक हफ्ते बाद उन्होंने कहा।

उनके पति, अभिनेता अभिषेक बच्चन, और उनके सुपरस्टार ससुर, अमिताभ बच्चन, कोविद -19 के साथ पहले से ही एक ही अस्पताल में हैं, भारत में संक्रमित होने वाले उच्चतम-प्रोफ़ाइल व्यक्तित्व, जो अब एक मिलियन से अधिक दर्ज किए गए हैं महामारी में मामले।

ऐश्वर्या रॉय हुईं अस्पताल में भर्ती

ऐश्वर्या बच्चन, एक पूर्व ब्यूटी क्वीन जो भारत की शीर्ष अभिनेताओं में से एक बन गई, और उसकी बेटी आराध्या को रविवार को कोरोनोवायरस से पीड़ित होने का पता चला।

वे घर पर स्वयं-संगरोध में थे, लेकिन टाइम्स ऑफ इंडिया अखबार ने कहा कि उन्हें "सांस फूलने" की शिकायत के बाद शुक्रवार को नानावती अस्पताल ले जाया गया।

अस्पताल के एक सूत्र ने प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया समाचार एजेंसी को बताया, "वे ठीक हैं।"

अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में 77 वर्षीय अमिताभ बच्चन और उनके बेटे 44 वर्षीय अभिषेक हैं। जब वे अस्पताल में दाखिल हुए तो उनके मामलों को "हल्का" बताया गया।

तब से कोई स्वास्थ्य अद्यतन नहीं दिया गया है लेकिन अमिताभ नियमित रूप से ट्विटर संदेश जारी करते रहे हैं।

विज्ञापन

"खुशी के समय में, बीमारी के समय में, आप हमारे निकट और प्रिय, हमारे शुभचिंतक, हमारे प्रशंसकों ने हमें कभी भी प्यार नहीं दिया है," उन्होंने शुक्रवार को कहा।

ऐश्वर्या बच्चन ने 1994 में मिस वर्ल्ड क्राउन जीता और तब से बॉलीवुड में सबसे प्रसिद्ध चेहरों में से एक बन गई। वह कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर नियमित रही हैं और 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की।

भारत में मूर्तिमान और "बिग बी" के नाम से मशहूर बड़े बच्चन का फिल्म उद्योग में चार दशक से अधिक लंबा करियर है।

1999 में बीबीसी के एक ऑनलाइन पोल में उन्हें "सहस्राब्दी के अभिनेता" के रूप में चुना गया था और लंदन के मैडम तुसाद वैक्सवर्क्स संग्रहालय में लुकलाइक हासिल करने वाले पहले भारतीय अभिनेता बन गए।

शहर के अधिकारियों ने कहा कि भारत की वित्तीय और फिल्म पूंजी में अब लगभग 100,000 मामले देखे गए हैं, जिनमें 1,200 से अधिक नए रोगी प्रत्येक दिन रिपोर्ट किए जाते हैं। शहर में 5,582 से अधिक लोग मारे गए हैं।

राष्ट्रीय स्तर पर, 1.3 बिलियन लोगों के देश में 26,000 लोग मारे गए हैं।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.