मदनापुर पुलिस ने पकड़ी तमंचे बनाने की फैक्ट्री, एक गिरफ्तार

शाहजहांपुर: पुलिस कप्तान एस. आनंद के नेतृत्व में शाहजहांपुर पुलिस गुडवर्क करने में लगी है। हर दिन किसी न किसी थाना पुलिस द्वारा खुलासे किए जा रहे हैं। इस कड़ी में मदनापुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घर के अंदर संचालित एक अवैध असलाह फैक्ट्री का खुलासा करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। इस कार्यवाही के दौरान पुलिस को बड़ी मात्रा में निर्मित तथा अर्धनिर्मित असलाह बरामद हुए।

पुलिस कप्तान एस. आनंद ने जनकारी देते हुए बताया कि मदनापुर पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि क्षेत्र के ग्राम जौराभूड़ में नरेश के घर में अवैध असलाह बनाने की फैक्ट्री चल रही है।

सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने नरेश के घर में छापा मारा तो वहां घर के बरामदे में शस्त्र बनाने की फैक्ट्री चल रही थी। पुलिस ने मौके से नरेश को असलाह बनाते हुए पकड़ लिया। उसके पास से निर्मित व अर्धनिर्मित तमंचे, जिंदा कारतूस, असलाह बनाने के औजार समेत आदि समान बरामद हुआ। एसपी की माने तो नरेश असलाह बनाकर उन्हें इधर उधर बेचता था। उसके द्वारा किसे किसे असलाह बेचे गए इसकी भी जानकारी जुटाई जा रही है।

अवैध शस्त्र फैक्ट्री का खुलासा करने वाली टीम में इंस्पेक्टर मनोज कुमार, एसआई सुरेन्द्र यादव, एसआई , का. सौरभ कुमार, का. दीपक कुमार, का. कुलदीप मावी मौजूद थे।


रिपोर्टर-महेश द्विवेदी

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.