राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आदेश पर 21 सितंबर को जमील सिद्दीकी के नेतृत्व में होगा धरना

सिद्धार्थ नगर के पूर्व नगर पालिका नौगढ़ के चेयरमैन व पूर्व विधान सभा प्रत्याशी शोहरतगढ़ जमील सिद्दीकी के नेतृत्व में व हरिराम यादव की अध्यक्षता में सोमवार को तहसील शोहरतगढ़ पर धरना दिया जाएगा पार्टी अध्यक्ष का आदेश मिलते ही समाजवादी पार्टी के नेता जमील सिद्दीकी की अगुवाई में कार्यकर्ता एक्शन मोड में आ गए हैं।

बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, किसानों की समस्या को लेकर तहसील  मुख्यालय पर प्रदर्शन की तैयारी जोरों पर है देर रात रिपोर्टर से बात चीत में युवा नेता जमील सिद्दीकी ने बताया कि जनता के इन्हीं मुद्​दों पर तहसील स्तर पर धरना-प्रदर्शन की तैयारी है। राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर 21 सितंबर को सपाई जिले की सभी पांचों तहसीलों पर प्रदर्शन करेंगे। इसके लिए सारी  जिम्मेदारी तय की जा चुकी है तैयारियों का जायजा देर रात तक लिया गया है किसी तरह की कमी आने व होने की गुंजाइश नहीं नेता अपनी तैयारियों को लेकर संतुष्ट दिखे।

जमील सिद्दीकी हरिराम यादव की अध्यक्षता को लेकर पूरी तरह से आशान्वित है उन्होंने बताया कि हरिराम यादव जी हमारे वरिष्ठ है उनके तजुर्बे का हमको बेहतर फायदा मिलेगा।

वहीं समाजवादी पार्टी शोहरतगढ़ के नगर अध्यक्ष संजीव जैसवाल का कहना है कि इन प्रदर्शनों के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आम लोगाें को भी जोड़ने का प्रयास जारी है। इसके लिए पार्टी कार्यकर्ता गांव-गांव जनसंपर्क कर रहे हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर 21 सितंबर को हर तहसील पर जनता की आवाज बुलंद की जाएगी।

-19 के नियमों का पालन करते हुए प्रदर्शन होंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार युवाओं को रोजगार देना तो दूर, निजीकरण के माध्यम से उनके रोजगार छीन रही है। उन्होंने बताया कि आगामी सोमवार को दिन में 12 बजे से शोहरतगढ़ तहसील पर सपाई प्रदर्शन करेंगे। यह धरना-प्रदर्शन शांतिपूर्वक होगा। हम सिर्फ जनता की समस्याओं को सरकार के कानों तक पहुंचाना चाहते हैं।
रिपोर्टर सुशील कुमार खेतान

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.