तिलक लगाए भोले बाबा के मंदिर में दर्शन करते नजर आयी एक्ट्रेस सारा, हो रहीं हैं ट्रोल

एक्ट्रेस सारा अली खान मुस्लिम होने के साथ-साथ हिंदु भी हैं। वह दोनों ही धर्मों का बखूबी से पालन करती हैं। आस्था और भक्ति एक्ट्रेस सारा अली खान के जिंदगी का अहम  हिस्सा है। वह बिजी होने के बाद भी अपना समय निकालकर हमेशा दर्शन के लिए मंदीर जाती रहती हैं। जिसकी झलक हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिलती रहती है। हाल ही में महाशिवरात्रि का त्योहार पूरे देश में बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया गया। ऐसे मौके पर एक्ट्रेस सारा ने भी भोले बाबा के दर्शन किए। सारा ने महाशिवरात्रि के कुछ दिनों बाद देश के अलग-अलग मंदिरों से अपनी तस्वीर शेयर की हैं। ऐसे में कुछ लोग इस बात के लिए उनकी तारीफ करते हैं तो कुछ ने उनकी आलोचना भी की है। यही वजह है कि सारा अली खान को लगातार ट्रोल किया जा रहा है।

सारा अली खान ने शेयर की फोटो

माथे पर तिलक लगाए एक्ट्रेस सारा ने महाशिवरात्रि की बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर कीं है। इन तस्वीरों में सारा केदारनाथ से लेकर सोमनाथ के मंदिरों तक में देखी जा सकती हैं। एक फोटो में वह हाथ जोड़कर महादेव के मंदिर में बैठी हैं। उन्होंने अपने गले में जय भीमाशंकर के नाम का दूपट्टा पहना हुआ है। इसके अलावा बाकी फोटोज में वह शिव जी के मंदिर के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इस तस्वीरों को शेयर करते हुए जय भोलेनाथ लिखा, जिसके साथ ओम बना हुआ भी दिखाई दे रहा है।

ट्रोल हुईं एक्ट्रेस सारा

सारा, सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। वह पिता की तरफ से मुस्लिम और मां की तरफ से हिंदु हैं। ऐसे में वह दोनों ही धर्मों का पालन करती हैं। लेकिन उन्हें इस गेटअप में देख उनके मुस्लिम फैंस नाराज हो गए और कई लोगों ने उन्हें ऐसा न करने की नसीहत भी दी है।

जानिए यूजर्स ने क्या-क्या कहा

एक यूजर ने उन्हें नसीहत दी कि मुस्लिम होने के नाते उन्हें मजार जाना चाहिए, नमाज पढ़ना चाहिए। एक अन्य ने कहा, 'लानत हो ऐसे लोगों पर मुस्लिम का नाम बदनाम करने के लिए ही हैं ये लोग।'

एक ने कहा सारा आपने खुदा का कलमा पढ़ा है दोस्त, आप तो ये सब ना करें प्लीज। कई लोगों ने तो उन्हें इसलाम से बाहर होने की धमकी तक दे दी।

एक फैन ने तो यह भी कह दिया कि लोग हिंदु से मुस्लिम बन रहे हैं यहां आप मुस्लिम से हिंदु बन रहे हो अस्तगफिरुल्लाह (भगवान आपको माफ करे)। अल्लाह पाक आप जैसों को हिदायत दे।

कई फैंस ने की तारीफ

एक ओर जहां मुस्लिम फैंस ने इस बात के लिए सारा को तरह-तरह की बेफिजूल सलाह दे रहें है, तो दूसरी ओर उनके कुछ चाहने वाले ऐसे भी हैं, जो उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'मंदिर जाने के लिए बार-बार आलोचनाओं का शिकार करने के बाद भी, इनके पास इतनी हिम्मत है कि हिंदु धर्मों को सेलिब्रेट करते हुए तस्वीरें शेयर करें।' इसी तरह उनके कुछ और फैंस ने भी इस बात को समझते हुए कि वह मुस्लिम होने के साथ-साथ हिंदु भी हैं, उनकी तारीफ की है।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.