आलिया भट्ट की प्राइवेट फोटो हुई पोस्ट, भड़की एक्ट्रेस

हाल ही में आलिया भट्ट ने उनकी प्राइवेट फोटो एक पोर्टल के द्वारा पोस्ट किये जाने पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर उस पोर्टल को टैग करते हुए उन्हें खूब उल्टा सीधा सुनाई थी। दरअसल जब आलिया अपने घर में विंडो के पास बैठकर आराम कर रही थीं, तो उसी दौरान धोके से 2 फोटोग्राफर्स ने एक्ट्रेस की तस्वीरें खींच ली। आपको बता दें की फोटोग्राफर की इस हरकत से आलिया का गुस्सा चरम सीमा पर पहुंच गया और उन्होंने पोर्टल और फोटोग्राफर को उनकी दायरा बताते हुए मुंबई पुलिस को अपनी पोस्ट में टैग किया है। वहीं अब आलिया भट्ट के टैग करने के बाद मुंबई पुलिस एक्शन मोड में आ गई है जिसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस आलिया से संपर्क भी किया है।

पुलिस ने आलिया से शिकायत दर्ज कराने कि की मागं

एक समाचार एजेंसी ने अपने ट्वीट में ये बताया है कि मुंबई पुलिस ने इस मामले में आलिया भट्ट से संपर्क किया है। उन्होंने लिखा, 'इस मामले में मुंबई पुलिस ने आलिया भट्ट उनकी प्राइवेट तस्वीरें लेने वाले फोटोग्राफर और इसे पब्लिश करने वाले ऑनलाइन पोर्टल के खिलाफ शिकायत करने के लिए कहा है।’

इसी के साथ मुंबई पुलिस इस मामले में लगातार आलिया भट्ट की PR टीम से जुड़ी हुई है। साथ ही आपको बता दें कि आलिया भट्ट से पहेल अनुष्का शर्मा भी बेटी वामिका की तस्वीरें पोस्ट करने के लिए फोटोग्राफर्स को खरा-खोटी सुना चुकी हैं।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.