मालविका के हसबैंड पे फूटा अनुपमा का गुस्सा , सिखायाएगी सबक

अनुपमा टीवी सीरियल में एक के बाद एक नया खुलासा हो रहा है. न्यू ईयर की पार्टी से पहले अनुपमा के सामने मालविका के अतीत का सच सामने आ जाता है. अनु को पता चलता है कि मुक्कू को घरेलू हिंसा का शिकार होना पड़ा है. उसका पति उसे बहुत मारता था. ये सुनकर अनुपमा काफी शॉक्ड हो जाती है.

अपने अतीत का सामना करेगी मालविका

वही आज के एपिसोड मे दिखाया जाएगा  अनुज मालविका की हालत के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराता है. अनुज कहता है कि उसे मर जाना चाहिए, लेकिन वह ऐसा नहीं कर सकता क्योंकि वह मुक्कू को इस हालत में नहीं देख सकता. वो कहता है कि शायद वह अपने अतीत से भाग रही है या अपने भाई से. अनुज कहता है कि मालविका को मेरी  वजह से इतना दर्द हुआ.

अनुज को बर्बाद करने की कोशिश करेगा वनराज

अनुज, अनुपमा से कहता है कि मालविका अपने दर्द से दूर भागने की कोशिश कर रही है, लेकिन दर्द उसके दिल से दूर नहीं हो रहा. इधर, अनुज और अनुपमा के फोन नहीं उठाने से शाह परिवार में सारे लोग परेशान हो जाते है. वनराज वहां जाकर उनसे मिलता है. वनराज घरवालों से कहता है कि मुक्कू को कुछ दिक्कत है इसलिए वो लोग पार्टी में नहीं आ पाएंगे. काव्या ये जानकर घर में फिर से हंगामा मचाती है. वो कहती है कि मुक्कू और अनुज हमेशा उनके लिए समस्या पैदा करते है और उनकी पार्टी को खराब करते है.

अनुज को बर्बाद करने की कोशिश करेगा वनराज

वहीं, बा को लगता है कि जरूर कोई गंभीर बात है वरना अनुपमा अपने परिवार की पार्टी को कभी नहीं छोड़ेगी. वनराज अनुपमा  और अनुज के पास जाता है और कहता है कि वह यहां आया था क्योंकि वे कॉल नहीं उठा रहे थे. वनराज अनुपमा  से मुक्कू को संभालने के लिए कहता है और अनुज को दूर ले जाता है. वनराज अनुज से कहता है कि सब ठीक हो जाएगा और अगर उसे उसकी मदद की जरूरत हो तो वो हमेशा उसके लिए मौजूद है.

अनुज होगा लापता

अनुपमा  मुक्कू को दिलासा देती है और पूछती है कि उसके पति ने उसे कहां पीटा. जिसके बाद अनुपमा  मुक्कू से कहती है कि वह बात करें और अपना सारा दर्द बाहर निकाले. मालविका से अनुपमा कहती है कि वह तकिये को अपना पति समझे और अपना सारा गुस्सा उसपर निकाल दे. अनुपमा मुक्कू  बहुत सभालने की कोशिश करती है ।  अब देखना  येहोंगा  क्या अनुपमा वनराज मिलकर  मुक्कू को उसके  अतीत से वापस ले आएगे , क्या मुक्कू फिर से नॉर्मल  हो पाएगी  ये आने वाले एपिसोड में पता  चलेगा  फिलहाल  टीवी  सीरियल  की ऐसी  हो gossip  अपडेट  पाने के लिए पढ़ते रहिए  सी न्यूज़ भारत  ।

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.