भूल भुलैया 2’ में एक बार फिर मंजुलिका का किरदार निभाएंगी विद्या बालन

भारतीय अभिनेत्री विद्या बालन ने  अपने केरियर की शुरुआत म्यूजिक विडियोस, सोअप ओपेरस और कॉमर्शियल विज्ञापन से की थी । इसके बाद उनकी पहली फ़िल्म के क्षेत्र में बंगाली फ़िल्म, भालो थेको 2003 में आई थी जो दर्शको को भी खूब पासन आई थी इसके बाद  विद्या बालन ने   हिन्दी फिल्मों में अपना केरियर शुरू किया ... हिन्दी फिल्मों में  में उनकी पहली फिल्म  थी परिणीता जो 2005 में  आई थी  , जिसके लिए विद्या बालन फिल्मफेयर पुरस्कार से नवाजा गया और इसके बाद से उनकी सभी  फिल्में हिट होती होती गई । लगे रहो मुन्नाभाई  2006  में आई थी  ।

विद्या बालन  ने बायोपिक द डर्टी पिक्चर की जिसके लिए उन्हे सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया । और आज वो  खुद की इतनी पहचान बना चुकी थी  की आज  विद्या बालन  किसी पहचान की मोहताज नहीं  है   .

वही एक बार विद्या बालन  सभी को डराने के लिए तैयार है  । जी हाँ हम ऐसा इसलिए कह रहे है की  में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भुलैया’ में मंजुलिका का किरदार विद्या बालन  ने निभाया था और  इस किरदार में विद्या ने अपनी पूरी जान डाल दी थी. इस फिल्म में उनके किरदार की सभी ने तारीफें भी की थी. ये एक तरह से उनके बेहतरीन परफॉर्मेंस में एक थी है. अब ये कंफर्म हो गया है कि विद्या बालन इस आइकॉनिक रोल के जरिए ‘भूल भुलैया 2’ में वापसी करने वाली हैं.

द मिड डे की रिपोर्ट में ये कंफर्म किया गया है कि इस बारे में सब कुछ तय है. फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी ने बताया कि मंजुलिका उनका सबसे पसंदीदा किरदार है और अगर फिल्म भूल भुलैया है तो निश्चित ही वो भूल भुलैया 2 में दिखाई देंगी. आपको याद हो 2011 में रिलीज हुई अनीस बज्मी की ही फिल्म ‘थैंक यू’ में विद्या ने कैमियो किया था. उसमें भी वो मंजुलिका के ही किरदार में डांस करती नजर आई थीं. अब ये तय है कि विद्या फिर से वही जलवा दिखाती नजर आएंगी.

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.