घर में लगाएं ये डिवाइस ,कभी भी नहीं होगी चोरी

अगर आपको भी अपने घर में चोरी होने का डर बना रहता हैं। तो हम आपको एक ऐसी नई डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं। जो आपके घर के हर कोने-कोने पर नजर रखेगा और इसकी सबसे अच्छी खासियत यह है की इसकी कीमत भी बहुत कम है।

इस डिवाइस का नाम है Imou 360 Full HD Security Camera इसकी कीमत 6,000 रुपए लगभग है और आप इसे 63% डिस्काउंट के बाद 2,199 रुपए में खरीद सकते हैं। इसमें कई ऐसी खासियत है जो इसे पूरी तरह सबसे अलग बनाती हैं। वहीं अगर आप इसे ऑनलाइन खरीदते हैं तो HSBC Credit Card से आपको पेमेंट करने पर 5% का Instant Discount भी मिल सकता है।

फीचर

इस कैमरे में सबसे खास फीचर्स यह हैं, की आपको 360 डिग्री कवरेज व्यू मिलता हैं। Imou Life App की मदद से आप Panorama और rotate camera भी कर सकते हैं। इसमें 25/30Ffps भी मिलते हैं, जो वीडियो का एक्सपीरियंस काफी बेहतर और अच्छा कर देता हैं। 1080P Full HD और Night Vision की मदद से आपको क्रिस्टल क्लियर वीडियो और रिकॉर्डिंग का ऑप्शन भी दिया जाता हैं।

वाई –फाई कनेक्शन

आपको बता दें की इस Security Camera में आपको WiFi Connection मिलता हैं जो 2.4Ghz और एथरनेट कनेक्शन के साथ आता हैं। जिसे आप अपनी नेटवर्क कंडीशन के हिसाब से स्विच कर सकते हैं। इसमें Intelligent Detection और ट्रैकिंग फीचर भी दिया रहता है। Human Detection की मदद से ये मूविंग पेट्स को देखते ही तेजी से अलार्म बजाने लगता हैं। वहीं इसमें रियल टाइम वीडियो को भी रिकॉर्ड किया जा सकता हैं। जो इसे सबसे अलग और खास बनता है।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.