एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की ड्रेस ने लूटी महफिल, फैन्स कर रहें हैं ऊर्फी जावेद से तुलना

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को आज कौन नहीं जानता। लोग तो ऐसा भी मानते है कि जाह्नवी अपनी मां श्रीदेवी की कॉपीकैट है। बात करें इनकी फिल्मी करियर की तो जाह्नवी इतने कम उम्र में ही उस ऊचाई पर पहुंच चूकी जहां लोग जल्दी नहीम पहुंच पाते। जाह्नवी अपनी पहली फिल्म धड़क से भी काफी ज्यादा फेमस हो गई थी। वहीं एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आज फिल्म इंडस्ट्री की फेमस स्टार किड्स में से एक हैं। उनकी एक्टिंग को भी खूब पसंद किया जाता है।

जाह्नवी ने इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई है। जाह्नवी कपूर एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव नजर आती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच अब उनका एक बोल्ड वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी के साथ वायरल होता दिख रहा है।

https://www.instagram.com/reel/CqLiROIjiIx/?utm_source=ig_web_copy_link

अवॉर्ड शो में एक्ट्रेस लग रही हैं बवाल

मुंबई में शुक्रवार को हंगामा स्टाइल आइकॉन अवॉर्ड का शानदार आयोजन किया गया। इस अवॉर्ड शो में बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक के तमाम सितारों ने अपने लुक और स्टाइल से हर किसी का ध्यान खींचा। वहीं इस अवॉर्ड शो में जाह्नवी कपूर के अलावा उनके भाई अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ पहुंचे थे। इस दौरान मलाइका ने ब्लैक कलर का हाईनेक गाउन कैरी किया था जो नीचे से हाई स्लिट और पीछे से पूरी की पूरी बैकलेस थी। जहां एक तरफ मलाइका आरोड़ा ने अपनी बोल्डनेस से रेड कार्पेट पर आग लागई। वहीं, जाह्नवी कपूर भी किसा से कम नहीं लग रहीं थी। इवेंट में जाह्नवी बेहद ही बोल्ड ड्रेस में नजर आई जिसके बाद उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यूनिक दिखी जाह्नवी कपूर

हंगामा स्टाइल आइकॉन अवॉर्ड शो में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ब्लैक कलर की हाई स्लिट शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस में शिरतक की। उनकी इस ड्रेस में कमर के पास एक बड़ा सा गैप था, जिसपर हर किसी की नजरें टिकी हुई थीं। इस ड्रेस के साथ जाह्नवी का हाई मेकअप और हाई पोनी उनके लुक को और भी यूनिक बना रहा था। इस ड्रेस में वह बेहद अलग अंदाज में रेड कार्पेट पर फ्लॉन्ट की गई। उनके इस लुक को देख जहां कई यूजर्स पसंद कर रहे हैं तो कई उन्हें ट्रोल करते हुए उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर रहे हैं।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.