Urfi Javed ने जाहिर की अपनी नाराजगी कहा- कलाकारों को हिंदू-मुस्लिम में बांटना ठीक नहीं

एक्ट्रेस उर्फी जावेद और कंगना रनोट दोनों ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो अपने स्पष्टभाषी बोल के लिए फेमस हैं। जी हाँ आपको बता दे की, उर्फी जावेद जो उन पर सवालों उठाने वालो को मुंहतोड़ जवाब देती हैं। उन्होंने इन्टरनेट पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा हैं की कलाकारों को हिंदू-मुस्लिम में बांटना ठीक नहीं और उन्होंने कहा सभी एक्टर्स सिर्फ ‘एक्टर्स’ होते हैं हिन्दू-मुस्लिम नहीं। तो वही एक तरफ कंगना जो ट्वीट के जरिए इंडस्ट्री पर ही कई बार निशाना साध चुकी हैं, उन्होंने उर्फी जावेद के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। तो आइये हम आपको बताते हैं कंगना ने ऐसा क्या कहा।

एक्ट्रेस कंगना ने उर्फी जावेद के ट्वीट पर दिया ये जवाब

उर्फी ने सोशल मीडिया पर चल रहे बॉलीवुड में हिंदू-मुस्लिम मुद्दे पर अपनी राय दी और ट्विटर पर ट्वीट करते उन्होंने लिखा की, 'ओह माय गॉड, ये क्या डिवीजन है, मुस्लिम एक्टर्स, हिंदू एक्टर्स। कला किसी भी धर्म में नहीं बंट सकती, वह सिर्फ एक्टर्स हैं'। उर्फी के इस ट्वीट पर बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनोट ने री-ट्वीट करते हुए अपना रिएक्शन दिया हैं।

आखिर क्या हैं पूरा मामला?

बात ये हैं की पठान फिल्म की प्रोड्यूसर प्रिया गुप्ता ने मूवी की सफलता को देख को एक विडियो शेयर किया हैं जिसमे शाह रुख खान के 'पठान' के गाने पर फैंस झूम रहे हैं विडियो शेयर करते उन्होंने लिखा की ये वीडियो इस बात का प्रूफ है कि हिंदू और मुस्लिम दोनों शाह रुख खान को बराबर का प्यार करते हैं। बायकॉट विवाद ने फिल्म को हार्म नहीं किया, लेकिन मदद की। इसी ट्वीट पर कंगना ने री-ट्वीट करते लिखा, 'बहुत ही अच्छा विश्लेषण दिया है आपने...इस देश ने सिर्फ खांस को प्यार किया है और एक समय पर सिर्फ और सिर्फ खान को, लोग एक समय पर मुस्लिम एक्ट्रेसेज से ऑब्सेस्ड थे। इसलिए भारत पर नफरत और फासीवाद का आरोप लगाना बहुत गलत है।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.