परिणीति चोपड़ा के 'इश्कजादे' बने, AAP सांसद राघव चड्डा

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की लव लाइफ को लेकर इन दिनों खूब चर्चा हो रही है, क्योकि आजकल उनका नाम पंजाब के आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा के साथ जोड़ा जा रहा है। गुरुवार को सांसद राघव अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ देखे गए जिसके बाद इनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इन दिनों पंजाब के आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ कैमरे में कैद हुए हैं। बॉलीवुड की गलियों से राजनीती का रिश्ता नया नहीं हैं, हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद से शादी की है। अब ये नई ख़बर सामने आयी हैं कि अभिनेत्री चोपड़ा और सांसद चड्डा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

राज्यसभा के सबसे युवा सांसद हैं राघव चड्डा

पंजाब के सांसद राघव चड्डा इन दिनों अपने राजनीति को लेकर नहीं बल्कि अपने लव लाइफ को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनें हुए हैं। वायरल वीडियो में जहां राघव चड्ढा को अपनी कार में बैठे देखा जा सकता है, वहीं परिणीति ब्लैक कैजुअल में दिख रही हैं। वह रेस्तरां में तैनात पपराजी का अभिवादन करते हैं और फिर कार में बैठने के लिए आगे बढ़ते हैं। इस दौरान राघव चड्ढा ने फॉर्मल शर्ट और पैंट पहन रखी थी। बता दें कि राघव चड्ढा पंजाब से राज्यसभा के सबसे कम उम्र के सांसद हैं। सभी फैंस का एक ही  कि ये प्यार है या सिर्फ एक आकस्मिक मुलाकात। अभी तक दोनों में से किसी ने अपने रिश्ते को कोई नाम नहीं दिया है।

परिणीति चोपड़ा के साथ वायरल वीडियो पर राघव चड्ढा ने तोड़ी चुप्पी

वहीं अब आप सांसद राघव चड्ढा ने इस वायरल हो वीडियो को लेकर एक मीडिया संस्थान के सामने चुप्पी तोड़ी है। बता दे कि मीडिया से बातचीत करते हुए सांसद राघव ने कहा- "मुझसे राजनीति के सवाल पूछिए, परिणीति के नहीं." फिलहाल दोनों की इस मुलाकात का मसकद अभी तक पता नहीं चल पाया है और वही एक्ट्रेस परिणीति की टीम की ओर से भी फिलहाल इस बारे में पूछने जाने पर कुछ भी बताया नहीं जा रहा है।

इन फिल्मों में काम कर चुकी हैं परिणीति चोपड़ा

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा साल 2011 से बॉलीवुड में काम कर रही हैं। परिणीति चोपड़ा ने अब तक के 12 साल के करियर में 'इशकजादे', 'लेडीज वर्सेस रिकी बहल', 'शुद्ध देसी रोमांस', 'हंसी तो फंसी', 'गोलमाल अगेन' और 'संदीप और पिंकी फरार' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.