नाटू-नाटू को मिला ऑस्कर अवॉर्ड्स, खुशी से गदगद हुई फिल्म इंडस्ट्री

एसएस राजामौली की फिल्म RRR ने पूरी दुनिया में धूम मचा दी है। फिल्म को 95वें अकादमी पुरस्कार में ऑस्कर मिलने पर न सिर्फ साउथ सिनेमा में बल्कि बॉलीवुड में भी लोग खुशी से झुम उठे हैं। चारो तरफ सिर्फ नाटू-नाटू हो रहा है। इस गाने ने सभी को इस कदर दिवाना बना दिया है कि लोगों के जुबान पे हर वक्त बस यहीं गाना रहता है। आपको बता दे कि एक के बाद एक अवॉर्ड्स जीतते जा रहा है ये गाना। नेशनल से लेकर इटंरनेशनल अवॉर्ड्स पर अपना दबदबा बना लिया है ये गाना। वहीं अब ऑस्कर अवॉर्ड्स में भी अपनी जगह बना लिया है नाटू-नाटू। राम चरण और जूनियर एनटीआर की इस फिल्म ने सभी गानों को पीछे छोड़ते हुए यह ओरिजनल सॉन्ग की कैटेगरी में यह अवॉर्ड जीता है।

खुशी से झूम उठे लोग

नाटू-नाटू के विनर बनने की घोषणा होते ही RRR की टीम के साथ-साथ देशभर में लोग खुशी से झूम उठे। वहीं इस खबर खुशी से गदगद हो गई है फिल्म इंडस्ट्री। बता दे कि सोशल मीडिया पर यूजर्स नाटू-नाटू के ऑस्कर 2023 जीतने पर एमएम कीरावानी और एसएस राजामौली की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

विवेक रंजन अग्निहोत्री

विवेक अग्निहोत्री ने भी फिल्म और टीम की काफी प्रशंसा की है। उन्होंने ट्विटर पर एमएम कीरावनी और एसएस राजामौली को ऑस्कर जीतने के लिए बधाई दी। विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट किया, '#NaatuNaatu के लिए ऑस्कर जीत ने और भारत को गौरवान्वित महसूस कराने के लिए @mmkeeravaani और @ssrajamouli को बधाई।' https://twitter.com/vivekagnihotri/status/1635115621435461639/photo/1

आलिया भट्ट

आरआरआर यानी कि राइज़ रौर रिवोल्ट। इस फिल्म में आलिया भट्ट ने भी काम किया है। ऐसे में अपनी फिल्म को बेस्ट सॉन्ग के लिए ऑस्कर मिलने पर उन्होंने तस्वीर के जरिये खुशी जाहिर की है। आलिया ने इंस्टाग्राम पर नाटू-नाटू के सिग्नेचर डांस स्टेप की फोटे शेयर करते हुए टीम को बधाई दी है।

अजय देवगन

बॉलीवुड से अजय देवगन ने भी एसएस राजामौली की इस फिल्म आऱआऱआऱ में रोल किया है। आरआरआर को ऑस्कर मिलने पर उन्होंने कहा, 'जैसा कि कहा जाता है कि सिनेमा यूनिवर्सल भाषा बोलती है। #RRR की टीम को बधाई।

पहली भारतीय फीचर फिल्म बन गई है नाटू-नाटू

एसएस राजामौली की फिल्म RRR 95वें ऑस्कर अवॉर्ड में लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरी है। राम चरण और जूनियर एनटीआर की इस फिल्म के गाने नाटू-नाटू ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग की कैटेगरी में अवॉर्ड जीतकर इतिहास रच दिया। RRR पहली भारतीय फीचर फिल्म बन गई है, जो अकादमी अवॉर्ड देश लेकर आई है।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.