जूनियर NTR और राम चरण ऑस्कर के स्टेज पर परफॉर्म करने में नहीं थे तैयार, जाने वजह

एस एस राजामौली की फिल्म  RRR के सॉन्ग नाटू- नाटू को बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम कर लिया है। बता दें कि नाटू-नाटू ऑस्कर जीतने वाला पहला भारतीय सॉन्ग है। इस गाने को इसके ऑरिजनल सिंगर्स काल भैरव और राहुल ने ऑस्कर के स्टेज पर भी परफॉर्म किया है। एस-एस राजामौली की फिल्म आरआरआर के एक्टर्स राम चरण और जूनियर एनटीआर के ऑस्कर के स्टेज पर परफॉर्म करने का सभी को बेसब्री से इंतजार था। लेकिन किसा कारण की वजह से वे परफॉर्म नहीं कर पाए। इस बात पर अब ऑस्कर 2023 के प्रोड्यूसर ने नाटू-नाटू स्टार्स के स्टेज पर परफॉर्म न करने की असल वजह बताया है।

इस कारण साउथ स्टार्स नहीं कर पाए परफॉर्म

ऑस्कर इवेंट में पहले राम चरण और जूनियर एनटीआर के नाटू-नाटू सॉन्ग के स्टेज पर परफॉर्म करने की प्लानिंग पहले से ही की गई थी। योजना के अनुसार राम चरण और जूनियर एनटीआर को डांस ग्रुप के साथ स्टेज पर परफॉर्म करने वाले थे। ऑस्कर 2023 के प्रोड्यूसर राज कपूर ने बताया, "मूल रूप से, दो लीड सिंगर्स राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव के साथ दोनों स्टार्स परफॉर्म करने वाले थे। शो का हिस्सा बनने के लिए उनकी टीम को वीजा दिलाने में मदद भी की गई थी। एक बार जब हमें एमएम कीरावानी द्वारा अनुमोदित संगीत संपादन मिल गया, तो हमने देर रात जूम कॉल की। भारत और लॉस एंजिल्स में कोरियोग्राफी टीम तैयार की। हमने भारत की टीम के साथ कॉस्ट्यूम डिजाइन और बाकी चीजों पर विचार साझा कर लिए थे।"

पूरी हो गई थी परफार्मेंस की तैयारी

उन्होंने आगे कहा, "फरवरी के अंत में, हमें सूचित किया गया कि राम चरण और एनटी रामाराव जूनियर ऑस्कर में भाग लेंगे, लेकिन लाइव परफॉर्मेंस में वो कंफर्टेबल नहीं हैं। उनके पास बहुत से काम थे और प्रैक्टिस के लिए सीमित समय था ऐसे में वो परफॉर्म नहीं कर पाए।"

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.