ईद पर ममता बनर्जी ने बीजेपी पर किया हमला कहा , जान दे दूंगी लेकिन देश नहीं बटने दूंगी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि देश को बांटने की कोशिश हो रही है. उन्होंने कहा कि वह जान दे देंगी लेकिन देश का बंटवारा नहीं होने देंगी. ममता बनर्जी ने इस दौरान बिना नाम लिए भाजपा पर निशाना साधा. ममता बनर्जी कोलकाता में रेड रोड पर ईद की नमाज के लिए इकट्ठा हुए लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा  'हम बंगाल में शांति चाहते हैं. हम दंगे नहीं चाहते, हम देश में बंटवारा नहीं चाहते, हम शांति चाहते हैं. कुछ लोग देश को बांटने की कोशिश कर रहे हैं और नफरत की राजनीति कर रहे हैं. मैं अपनी जान देने को तैयार हूं लेकिन देश का बंटवारा नहीं होने दूंगी.

मर जाउंगी लेकिन देश का बटवारा नहीं होने दूंगी

ममता बनर्जी ने अपने संबोधन में कहा कि 'हम बंगाल में शांति चाहते हैं, हम दंगे नहीं चाहते। हम नहीं चाहते कि देश का बंटवारा हो, जो देश का बंटवारा चाहते हैं, उन्हें मैं ईद के मौके पर वादा करना चाहती हूं कि मैं अपनी जान देने को तैयार हूं लेकिन देश का बंटवारा नहीं होने दूंगी.

नहीं बटेंगे मुस्लिम वोट 

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, 'कोई बीजेपी से पैसा लेता है और कहता है कि हम मुस्लिम वोट बांट देंगे. मैं उनसे कहती हूं कि उनमें मुस्लिम वोटों को बीजेपी के लिए बांटने की हिम्मत नहीं है. यह मेरा आज आपसे वादा है। चुनाव में एक साल है. देखें कि कौन निर्वाचित होगा और कौन नहीं?'

बीजेपी को कहा दंगाई पार्टी

सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी को दंगाई पार्टी बताते हुए कहा, मैं आपसे बस इतना ही कहना चाहती हूं कि शांत रहें, किसी की न सुनें. एक 'दंगाई पार्टी' से मुझे लड़ना है, एजेंसियों से भी लड़ना है. मैं अपनी हिम्मत के सहारे उनसे लड़ रही हूं. मैं उनके सामने नहीं झुकूंगी.

ईद पर मुसलमानों को भड़का रही है ममता बनर्जी- शाहनवाज 

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी ईद के दिन ही मुसलमानों को भड़का रही हैं. उन्होंने कहा कि रामनवमी संभाल नहीं पाईं, लेकिन ईद के दिन भड़का रही हैं. आज मोहब्बत की बात करनी चाहिए, लेकिन किस तरह की जुबान बोल रही हैं? उन्होंने ममता बनर्जी के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया. शाहनवाज हुसैन ने कहा, इस मुल्क की अकलियत मिलकर रह रही है और भारत के मुसलमानों के लिए नरेंद्र मोदी जैसे नेता और भारत जैसा देश नहीं मिल सकता.

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.