'पठान' मूवी रिलीज़ को लेकर UP,MP समेत कई राज्य कर रहे विरोध, जला दिए गए मूवी के पोस्टर

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की मूवी पठान का क्रेज फैन्स में जबरदस्त बना हुआ है। इस फिल्म का पहला गाना 'बेशरम रंग' जब से रिलीज हुआ हैं, तभी से ही मूवी की हेरोइन दीपिका पादुकोण की भगवा रंग की मोनोकिनी ने सोशल मीडिया पर हल्ला बोल दिया हैं। शाहरुक खान की मूवी पर विवादों का भी कोई असर न पड़ा बल्कि विवादों के चलते पठान मूवी को बहुत फायदा मिला और पठान की एडवांस बुकिंग भी जबरदस्त रही। इसी के साथ बता दें कि फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही 21 करोड़ के आसपास कमाई कर ली।  फिल्म पठान आज रिलीज़ हो के थिएटरों में लग चुकी हैं।

MP कर रही पठान पर विरोध

पठान इतनी चर्चित में हैं की उसे सिर्फ इंडिया में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में कई भाषाओं में रिलीज़ किया गया है। एक तरफ मूवी देख कर ऑडियंस और फैन्स तारीफ करने से थक नहीं रहे, तो वहीं दूसरी तरफ इंदौर और मध्य प्रदेश के कई जिलों में अब भी शाहरुख खान की फिल्म के खिलाफ जमकर नारेबाजी हो रही है लेकिन हम आपको बता दें कि विश्व हिन्दू परिषद ने ये कहा था कि अब पठान मूवी पर वो कोई विरोध नहीं करेंगे ये मूवी लोगो को देखना हैं या नहीं इसका फैसला देश के नागरिक करेंगे।

इन राज्य में भी हुआ विरोध  

बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कुछ कार्यकर्ता इस फिल्म के खिलाफ लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ में पिछली रात को सुपेला वेंकटेश्वरा टॉकीज के सामने पठान के पोस्टर को कुछ लोगों ने फाड़ कर जला दिया। वहां के पुलिस ने बताया कि इस फिल्म के खिलाफ कई लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, जिसके लिए लोगों को सुरक्षा की बहुत जरुरत हैं और उसके लिए पुलिस तौनात भी है। बता दें की छत्तीसगढ़ के साथ बिहार के भागलपुर, कर्नाटक, इंदौर और आगरा जैसे शहरों में भी कई कार्यकर्ता विरोध कर रहे हैं ।

विरोध से फिल्म को फायदा

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने अपनी फिल्म का कोई अलग से प्रमोशन नहीं किया उनकी मूवी के गाना ‘बेशरम रंग’ पर जितने भी पॉलिटिक्स विवाद हुए वो सब सोशल मीडिया पर ही हुए हैं जिसके चलते उनकी फिल्म सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इतनी पॉपुलर हो गई कि उनको अपनी फिल्म के लिए किसी भी तरह का प्रमोशन नहीं करना पड़ा।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.