जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे सिद्धार्थ और कियारा, राजस्थानी फोक डांस से हुआ मेहमानों का स्वागत

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अब से कुछ ही घंटों बाद में शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं। इस कपल की शादी की तैयारियां राजस्थान के जैसलमेर में शुरू हो चुकी हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 फरवरी को सात फेरें लेने वाले हैं। इनकी शादी की तैयारियां खूब धूमधाम के साथ चल रही हैं। आपको बता दें कि जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में स्टार कपल शादी के बंधन में बंधकर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करेगें। शाही अंदाज में होने वाली इस शादी में शाहीद कपूर, करण जौहर, अंबानी परिवार व कई ढेर सारे नामी लोग सिद्धार्थ-कियारा की शादी में शरीक होंगे। सिद्धार्थ और कियारा ने मेहमानों के ग्रैंड वैलकम के लिए होटल के बाहर उनके वेलकम को खास अंदाज में अरेंज किया है।

कियारा और सिद्धार्थ को लगेगी मेहंदी

आज यानी कि 5 फरवरी को गणेश स्थापना के साथ शादी की रस्मों शुरूआत हो गई है। एक्ट्रेस कियारा को सिद्धार्थ के नाम की मेहंदी लगेगी और इसी के साथ हल्दी, संगीत और डीजे नाईट का फंक्शन भी होगा। बता दें कि शादी को स्पेशल बनाने के लिए तरह-तरह के थीम पर वेन्यू को तैयार किया गया है।

मनीष मल्होत्रा के बनाए लिबाज में दुल्हन बनेंगी नजर आएंगी कियारा

मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कियारा के कॉस्टयूम डिजाइन की जिम्मेदारी ली हैं। कियारा उनके बनाए लहंगे में दुल्हन बनकर स्टेज पर नजर आने वाली हैं। बता दें कि सिद्धार्थ-कियारा की शादी का वेडिंग शूट विशाल पंजाबी करेंगे।वहीं मेकअप के लिए आर्टिस्ट स्वर्णलेखा गुप्ता भी साधी वैन्यू पर पहुंच चुके हैं। कियारा के हेयर स्टाइलिस्ट अमित ठाकुर और मेहंदी आर्टिस्ट वीणा नादगा भी वेन्यू पर आ चुकी हैं।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.